जमशेदपुर

  • Hindi News
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • वीजा के नाम पर कई लोगों के पासपोर्ट लेकर संचालक फरार
--Advertisement--

वीजा के नाम पर कई लोगों के पासपोर्ट लेकर संचालक फरार

कार्यालय में रखे कागजात को देखते युवक। जमशेदपुर | आजादनगर थाना अंतर्गत हुसैनी मस्जिद के पास अल-रहमान एसोसिएट का...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:55 AM IST
वीजा के नाम पर कई लोगों के पासपोर्ट लेकर संचालक फरार
कार्यालय में रखे कागजात को देखते युवक।

जमशेदपुर | आजादनगर थाना अंतर्गत हुसैनी मस्जिद के पास अल-रहमान एसोसिएट का संचालक मो. जावेद कई लोगों के पासपोर्ट और एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल लेकर भाग गया। लोगों ने इसकी शिकायत आजादनगर थाना में की। इसके बाद पुलिस ने अल-रहमान एसोसिएट के कार्यालय में छापामारी की। छापामारी के क्रम में पुलिस ने कार्यालय से कई लड़कियों के दस्तावेज बरामद किए। पुलिस संस्थान में काम कर रहे एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

आजादनगर निवासी मो. सिराज के अनुसार, 13 मार्च को उसने अपना बायोडाटा अल रहमान एसोसिएट में जमा किया था। इसके तहत अबूधाबी में पेट्रोन कंपनी में इलेक्ट्रीशियन के पद पर चुना गया था। 28 मार्च को उसने अल-रहमान एसोसिएट में वीजा के लिए अपना पासपोर्ट जमा किया। जावेद ने वीजा के लिए ₹15000 रुपए मांगे। फिर रुपए जमा करने के 30 दिन बाद वीजा देने की बात कही थी।

पुलिस के अनुसार, कुछ लोगों द्वारा अल रहमान एसोसिएट के संचालक मो. जावेद द्वारा पासपोर्ट लेकर भागने की शिकायत की थी। एक व्यक्ति ने 10 हजार रुपए लेने की भी शिकायत की। जांच करने वे संस्थान गए तो संचालक एक युवक की बाइक लेकर फरार हो गया, जो बाद में साकची से बरामद हुई। संस्थान में कार्यरत एक व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है।

X
वीजा के नाम पर कई लोगों के पासपोर्ट लेकर संचालक फरार
Click to listen..