Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» बिष्टुपुर बाजार को अभी प्लांट के भीतर लेने का इरादा नहीं : नरेंद्रन

बिष्टुपुर बाजार को अभी प्लांट के भीतर लेने का इरादा नहीं : नरेंद्रन

जमशेदपुर | टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन ने कहा, जमशेदपुर प्लांट विस्तारीकरण के लिए अभी बिष्टुपुर बाजार को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:55 AM IST

बिष्टुपुर बाजार को अभी प्लांट के भीतर लेने का इरादा नहीं : नरेंद्रन
जमशेदपुर | टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन ने कहा, जमशेदपुर प्लांट विस्तारीकरण के लिए अभी बिष्टुपुर बाजार को कारखाने के भीतर लेने का इरादा नहीं है। भविष्य में टाटा स्टील के एक्पेंशन के लिए इंजीनियरिंग विभाग अध्ययन कर रहा है। अभी कई आॅफिस एक-दोमंजिला हैं। उन्हें बहुमंजिला बनाएंगे। राॅ मेटेरियल के भंडारण के लिए कम जगह ली जाएगी। कुछ ब्लास्ट फर्नेस और सिंटर प्लांट पुराने हैं, उनकी क्षमता कम है। इनकी क्षमता बढ़ाई जाएगी। आधुनिक बनाया जाएगा। नए उपकरण लगाएंगे।

भविष्य में विस्तारीकरण की संभावना पर इंजीनियरिंग विभाग कर रहा अध्ययन, कारखाने में कई आॅफिस बहुमंजिला होंगे

आमलोगों के लिए नहीं खुल सकता मकदम पार्क : सेन

टाटा स्टील के प्रेसिडेंट (टीक्यूएम एंड स्टील बिजनेस) आनंद सेन ने कहा, जुगसलाई के मकदम में कभी छाई का पहाड़ हुआ करता था। आंधी और बरसात में दूर-दूर तक छाई उड़ती नजर आती थी। उसे हरा-भरा बनाया गया है। भविष्य में मकदम पार्क आम जनता के लिए नहीं खुल सकता। उसे प्लांट के भीतर लिया है। यहां पर पार्किंग की व्यवस्था भी है।

अभी बंद नहीं होगी जुबिली की मुख्य सड़क

कॉरपोरेट सर्विसेज उपाध्यक्ष सुनील भास्करन ने कहा, जुबिली पार्क की मुख्य सड़क तत्काल बंद नहीं होगी। सिर्फ रविवार को बंद रखा जा रहा है। भविष्य में पार्क की मुख्य सड़क को बंद किया जाएगा तो आमलोगों को असुविधा नहीं होगी। पार्क के अासपास की सड़कें चौड़ी हो चुकी हैं। भीड़ भी बढ़ी है। सबकी राय से ही मुख्य सड़क बंद होगी। भास्करन बोले, टाटा स्टील सरकार की सस्ती विमान सेवा की पक्षधर है, तभी सोनारी एयरपोर्ट पर निवेश किया है। एयरपोर्ट पर टर्नल बनाया है। रनवे पर पार्किंग स्पेस है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×