Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» बाल बढ़ाने पर शिक्षिका व स्कूल सेक्रेटरी ने 5वीं के छात्र को पीटा, थाने में शिकायत

बाल बढ़ाने पर शिक्षिका व स्कूल सेक्रेटरी ने 5वीं के छात्र को पीटा, थाने में शिकायत

बालीगुमा स्थित एसएस एकेडमी स्कूल में बाल बढ़ाने पर शिक्षिका और स्कूल सेक्रेटरी ने पांचवीं के छात्र रुस्तम भुइयां...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:40 PM IST

बालीगुमा स्थित एसएस एकेडमी स्कूल में बाल बढ़ाने पर शिक्षिका और स्कूल सेक्रेटरी ने पांचवीं के छात्र रुस्तम भुइयां को जमकर पीटा। इससे छात्र जख्मी हो गया। इस मामले में रुस्तम के पिता भाजपा नेता संजय भुइयां ने एमजीएम थाना में स्कूल के सेक्रेटरी सह कांग्रेस नेता प्रिंस सिंह और शिक्षिका मीरा दास के खिलाफ लिखित शिकायत की।

छात्र के अनुसार, बुधवार को कक्षा में बाल बढ़े होने पर टीचर मीरा दास ने पिटायी की। वह रबर लेकर बाल बांध रही थी। छुड़ाने के दौरान नाखून से उन्हें लग गया। इसके बाद शििक्षका ने गुस्से में आकर जमकर पिटाई की। कुछ समय बाद प्रिंस सर आए और उन्होंने भी पीटा। प्रिंस सर ने गला दबाकर दीवार में सटाते हुए ऊपर उठा दिया। इसके बाद काफी पिटाई की। उसके बाद जब बैग लेने गया तो फिर उन्होंने पिटाई की।

रुस्तम के पिता संजय भुइयां के अनुसार, वे घाटशिला में खेतीबारी करते हैं। शाम में घर लौटे तो बेटे की तबीयत खराब थी। वे डॉक्टर के पास ले जा रहे थे। इसी बीच बेटे ने बताया-ि स्कूल में टीचर और सेक्रेटरी ने पिटायी की है। इससे तबीयत बिगड़ गई है। संजय के अनुसार अगर स्कूल की शिक्षिका या प्रबंधन को बेटे की हरकत से परेशानी थी तो इसकी शिकायत करनी चाहिए थी। पुलिस स्कूल प्रबंधन व शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई करे।

जानकारी मिलने पर भाजपा नेता विकास सिंह समेत कई भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे। उन्होंने पुलिस से मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जाएगी।

एमजीम अस्पताल में छात्र रुस्तम के साथ परिजन, भाजपा नेता विकास सिंह व अन्य।

चाचा के टेम्पो से गिरा दूसरी कक्षा का छात्र, मौत

जमशेदपुर | पोटका थाना अंतर्गत तुरी में बुधवार को टेम्पो से गिरने से सात वर्षीय रौशन महतो गंभीर रूप से घायल हो गया। जिस टेम्पो से रौशन गिरा, उसे उसके चाचा चला रहे थे। रौशन टेम्पो में पीछे बैठा था। हादसे के बाद रौशन को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। रौशन गितिलता स्थित सेंटर प्वाइंट स्कूल में दूसरी कक्षा का छात्र था।

परिजनों के अनुसार, बुधवार को स्कूल से छुट्टी होने के बाद रौशन चाचा के साथ टेम्पो से घर लौट रहा था। रास्ते में रौशन टेम्पो से नीचे गिर गया, जिससे उसके सिर में चोट लगी। जानकारी मिलने पर परसुडीह पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और घटना के बाबत घरवालों से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार, घरवालों ने लिखित शिकायत नहीं की है।

रौशन महतो

छात्र ने शिक्षिका से बदसलूकी की थी

छात्र रुस्तम ने शिक्षिका से बदसलूकी की थी। हाथापाई भी की थी। उसकी मां को स्कूल में बुलाया गया था। उनके सामने रुस्तम ने गलती स्वीकारी थी। कुछ लोग जानबूझकर मामले को तूल दे रहे हैं। प्रिंस सिंह, सचिव, एसएस एकेडमी स्कूल

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×