Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» बागबेड़ा : वायरलेस मैदान और शांति निकेतन स्कूल में हुई सफाई

बागबेड़ा : वायरलेस मैदान और शांति निकेतन स्कूल में हुई सफाई

पूर्व विधायक अरविंद कु. सिंह की मौजूदगी में सफाई करते मजदूर। जमशेदपुर

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:45 PM IST

पूर्व विधायक अरविंद कु. सिंह की मौजूदगी में सफाई करते मजदूर।

जमशेदपुर ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद कुमार सिंह की मौजूदगी में बुधवार को बागबेड़ा में सफाई अभियान चलाया गया। वायरलेस मैदान व शांति निकेतन स्कूल परिसर की साफ-सफाई कराई गई। बागबेड़ा के जिला पार्षद किशोर यादव व उप मुखिया सुनील गुप्ता ने वायरलेस मैदान व स्कूल परिसर में पसरी गंदगी की सफाई कराने का अनुरोध किया था। इसके बाद पूर्व विधायक ने बुधवार को निजी खर्च पर सफाई अभियान का शुभारंभ किया। उन्हाेंने जेसीबी, ट्रैक्टर, 20 मजदूर और ब्लीचिंग पाउडर उपलब्ध कराया है। पूर्व विधायक ने लोगों से सफाई रखने की अपील की। मौके पर सुनील गुप्ता, झरना मिश्रा, ऋतु झा, बीएन चौधरी, पी सिंह व विनोद जायसवाल आदि उपस्थित थे।

ICAI : नई स्कीम वैकल्पिक, पुराने पैटर्न से भी परीक्षा दे सकेंगे स्टूडेंट्स

जमशेदपुर द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) का नया सिलेबस मई-2018 से लागू होने जा रहा है। स्टूडेंट्स में इस बात को लेकर कंफ्यूजन और क्वेरीज आ रही थी कि पहले से सीए की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स को भी क्या नई स्कीम में कन्वर्ट होना होगा। भोपाल चैप्टर के चेयरमैन सीए अनूप श्रीवास्तव ने बताया कि आईसीएआई ने स्टूडेंट्स को स्पष्टीकरण देते हुए बिंदुवार समझाया है कि यह विकल्प उनके पास है कि वे पुराने सिलेबस से परीक्षा दें या नए सिलेबस से। आईपीसीसी में किसी भी एक ग्रुप को पास कर चुके स्टूडेंट्स ओल्ड सिलेबस में परीक्षा दे सकते हैं। वे यह परीक्षा पुराने सिलेबस के आधार पर मई 2019 तक दे सकते हैं। वे चाहें तो नए सिलेबस से भी परीक्षा दे सकते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×