जमशेदपुर

  • Hindi News
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • सुदेशना पॉल को बेस्ट आउटस्टैं डिंग स्टूडेंट और रचना त्रिपाठी, गजानंद शर्मा को मिला बेस्ट इंडेवर
--Advertisement--

सुदेशना पॉल को बेस्ट आउटस्टैं डिंग स्टूडेंट और रचना त्रिपाठी, गजानंद शर्मा को मिला बेस्ट इंडेवर अवाॅर्ड

सिटी रिपोर्टर

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:45 PM IST
सिटी रिपोर्टर
सेंट मेरीज इंग्लिश हाई स्कूल की बारहवीं कक्षा का ग्रेजुएशन समारोह बुधवार शाम को स्कूल ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि एक्सएलआरआई के प्रोफेसर फादर ओसवाल्ड मैस्क्रेन्हेज ने पास आउट हो रहे 254 विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया। इस अवसर पर विभिन्न स्पेशल अवार्ड भी दिए गये। आउटस्टैंडिंग स्टूडेंट का अवार्ड सुदेशना पॉल को मिला। बेस्ट इंडेवर का अवार्ड रचना त्रिपाठी और गजानंद शर्मा को मिला।

प्रिंसिपल अवार्ड निशि राय और बेस्ट स्पोर्ट्समैन का अवार्ड एल.यशवंत को मिला। कल्चरल स्टार का अवार्ड हर्षिता, शुभम घोष और रूशाली कुमारी को मिला। बेस्ट अटेंडेंस का अवार्ड अभिनव कुमार और बेस्ट सेंट मेरियन का अवार्ड कनिशा को मिला। मो.ए सिद्दिकी को रिस्पांसिबल अवार्ड और आउटस्टैंडिंग काउंसिल मेंबर का अवार्ड अर्पित अग्रवाल को मिला। मुख्य अतिथि फादर ओसवाल्ड ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला शिक्षा पदाधिकारी राज कुमार सिंह थे। स्वागत भाषण स्कूल प्रिंसिपल फादर एस.पुथुमई राज ने दिया।

सेंट मेरीज इंग्लिश हाई स्कूल में नृत्य प्रस्तुत करतीं छात्राएं।

प्रमाण पत्र देकर बढ़ाया हौसला

प्रएक्सएलआरआई के प्रोफेसर फादर ओसवाल्ड मैस्क्रेन्हेज ने पास आउट हो रहे 254 विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया गया।

मि. एंड मिस रोबर्ट का खिताब राज व उषा को

सेंट रॉबर्ट्स हाई स्कूल परसुडीह की दसवीं कक्षा का ग्रेजुएशन समारोह बुधवार शाम को स्कूल परिसर में मना। मुख्य अतिथि डॉ.के सिन्हा (क्षेत्रीय निदेशक, एएमडीईआर) ने पास आउट हो रहे विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। मि. एंड मिस रोबर्ट का खिताब राज प्रसाद और उषा सोरेन को मिला। इसके अलावा गैर शैक्षणिक गतिविधियों के लिए नीतिश आल्डा और सुनैना मुर्मू, बेस्ट डिसिप्लिन का अवार्ड आकाश कुमार शर्मा एवं रीमा महतो और बेस्ट स्पोर्ट्स मैन का खिताब अमित टोपनो और दीपिका को मिला। इस अवसर पर कक्षा नौवीं के बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियां दी। मौके पर पी.कुजूर, राज कुमार सिंह, राखी गुहा, फादर सीआर प्रभु, स्कूल प्रिंसिपल सिस्टर टेस्सी और सिस्टर रेखा समेत काफी संख्या में स्कूल के शिक्षक और पैरेंट्स मौजूद थे।

X
Click to listen..