Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» आंधी-पानी से आदित्यपुर में भारी तबाही, छह घंटे बिजली ठप, पेड़ और होर्डिंग गिरे, जाम रही सड़क

आंधी-पानी से आदित्यपुर में भारी तबाही, छह घंटे बिजली ठप, पेड़ और होर्डिंग गिरे, जाम रही सड़क

रविवार की शाम आई आंधी- पानी से कई लोगों को नुकसान हुआ । आंधी ने जहां बिजली व्यवस्था को चरमरा दिया है, वहीं दिदली...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:05 AM IST

आंधी-पानी से आदित्यपुर में भारी तबाही, छह घंटे बिजली ठप, पेड़ और होर्डिंग गिरे, जाम रही सड़क
रविवार की शाम आई आंधी- पानी से कई लोगों को नुकसान हुआ । आंधी ने जहां बिजली व्यवस्था को चरमरा दिया है, वहीं दिदली बाजार के दुकानदारों को काफी नुकसान पहुंचाया है। कई दुकानों के छप्पर उड़ गए है। शेरे पंजाब चौक के बहुमंज़िला इमारत का लिफ्ट के ऊपर का छत उड़ गया । कई दुकानों के होर्डिंग हवा में उड़ गए हैं। इधर बिजली विभाग ने लाखों की क्षति होने की जानकारी दी है। तीन जगह पर पेड़ गिरने और बिजली पोल उखड़ने की जानकारी विभाग के इंजीनियरों ने दी है। बिजली विभाग के लोग आधी रात तक बिजली व्यवस्था सुधारने में लगे है।

शाम को छाया अंधेरा, ओले भी गिरे, आंधी-पानी से भारी नुकसान

ईचागढ़| प्रखंड क्षेत्र में दिन के चार बजे ही चारो ओर अंधेरा छा गया। आंधी तूफान के साथ बारिश होने से रविवार को जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। वाहन चालक आंधी-पानी के कारण रूक गए, लगातार एक घंटे तक सड़क ठहर सी गई। कई स्थानों पर ओले भी गिरे। डूमटांढ़ सप्ताहिक बाजार, मिलनचौक मार्केट समेत कई क्षेत्र आंधी-पानी से प्रभावित हुआ।

रास्ते पर गिरे पेड़ को हटाते लोग और आदित्यपुर मेन रोड पर बारिश से राहगीरों को हुई परेशानी।

पटमदा में अांधी और बारिश से छत उड़ी, किसानों को मिली राहत

पटमदा| रविवार की शाम करीब 4 बजे अचानक अंधेरा छा गई साथ ही तेज हवा के साथ चली आंधी-पानी से पटमदा एवं बोड़ाम प्रखंड में लोगों को भारी नुकसान होने का अनुमान है। सवा चार बजे से करीब 2 घंटे तक जारी गरज के साथ बारिश की वजह से नुकसान हुआ। वहीं आंधी-पानी के कारण क्षेत्र में जगह-जगह पेड़ों के उखड़ने के साथ ही टहनियों के टूटकर गिरने से मुख्य सड़क पर आवागमन बाधित हो गया। बेलटांड़ में जयदेव हलधर की मीट दुकान का टिना शेड तूफान की वजह से सड़क पर जा गिरा। वहीं विभिन्न गांवों में लोगों के घर की छत भी उड़ गई और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इधर बिना ओला के हुई बारिश ने सब्जी की खेती करने वाले किसानों को काफी राहत मिली है। इस साल अबतक की तेज बारिश ने किसानों के लिए संभावनाओं के द्वार खोल दिए हैं। समाचार लिखे जाने तक कहीं से भी किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×