Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» A Fire In A Moving Van With A Short Circuit

शॉर्टसर्किट से चलती हुई वैन में लगी आग, ऐसे पाया काबू

अग्निशमन विभाग की टीम सूचना देने के करीब घंटेभर बाद मौके पर पहुंची।

BhaskarNews | Last Modified - Nov 30, 2017, 07:05 AM IST

  • शॉर्टसर्किट से चलती हुई वैन में लगी आग, ऐसे पाया काबू

    धनबाद.जिले के एक प्रतिष्ठित पब्लिक स्कूल में चलने वाली एक वैन में बुधवार को सरायढेला थाना मोड़ के पास अचानक आग लग गई। ड्राइवर और स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। बालू और पानी से आग की लपटें नहीं रुकीं। कुछ ही समय में वैन बर्बाद हो गई। अग्निशमन विभाग की टीम सूचना देने के करीब घंटेभर बाद मौके पर पहुंची।

    जानकारी के मुताबिक, यह वैन कोयलानगर स्थित एक पब्लिक स्कूल के बच्चों को स्कूल लाती-ले जाती है। यह सुबह 7 बजे बच्चों को उनके घर से ले जाने के लिए निकली थी, लेकिन थाना मोड़ के पास खराब हो गई। ड्राइवर अमित कुमार उसे वहीं छोड़कर दूसरे वाहन की व्यवस्था कर बच्चों को स्कूल ले गए। उधार के वाहन से ही बच्चों को स्कूल से घर भी पहुंचाया। फिर दोपहर करीब दो बजे वे अपनी वैन की मरम्मत के लिए उसे स्टार्ट कर गैरेज की तरफ बढ़े। उसी दौरान उसमें आग लग गई। स्कूल वैन एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि जिस वक्त वैन मे आग लगी, वह बिल्कुल खाली थी। फिर भी, भविष्य में कोई अनहोनी हो, इसलिए सभी वैन संचालकों से गुरुवार को मिलकर वाहनों की सुरक्षा जांच कराने की अपील करेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: A Fire In A Moving Van With A Short Circuit
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×