--Advertisement--

कुछ लोग पुलिस के नाम पर व्यापारी को डरा रहे- गैंगस्टर, अखिलेश गया जेल

इस मामले के अन्य आरोपी अखिलेश सिंह और हरीश सिंह के खिलाफ अलग से सुनवाई चल रही है।

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 07:17 AM IST
Akhilesh sent jail after three days remand

जमशेदपुर. जिला पुलिस ने गैंगस्टर अखिलेश सिंह को तीन दिन की रिमांड के बाद गुरुवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे घाघीडीह जेल भेजा। इस दौरान पुलिस की घेराबंदी की गई थी।

पेशी के बाद अखिलेश सिंह ने कहा- कुछ दलाल किस्म के लोग पुलिस के नाम पर व्यापारी आम लोगों को भयभीत कर वसूली कर रहे हैं। पुलिस को वैसे लोगों को चिन्हित करने की आवश्यकता है।

अखिलेश को फुल बेड रेस्ट
रिमांड से लौटाने के दौरान एमजीएम अस्पताल में अखिलेश की मेडिकल जांच कराई गई। डॉक्टर ने अखिलेश को फुल बेड रेस्ट और समय-समय पर मेडिकल चेकअप की सलाह दी।कोर्ट ने मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद पुलिस को डॉक्टरी रिपोर्ट के अनुसार अखिलेश की देख रेख मेडिकल जांच का निर्देश दिया। साथ ही 30 नवंबर को जेल से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से अखिलेश को पेश कराने को कहा।

अमित राय हत्याकांड में कोर्ट में आरोप गठित
जिलाजज -5 सुभाष की अदालत ने गुरुवार को अमित राय हत्याकांड में संजीव गोराई उर्फ बंगाली, अजीत मंडल, मोहन यादव, सुधीर दुबे, कन्हैया सिंह और संजय कुमार सोना के खिलाफ आरोप गठित किया। कोर्ट के समक्ष सभी आरोपियों ने आरोप को गलत बताया। कोर्ट ने मामले में अभियोजन को अगली तिथि तक गवाह पेश करने का आदेश दिया है। इस मामले के अन्य आरोपी अखिलेश सिंह और हरीश सिंह के खिलाफ अलग से सुनवाई चल रही है।

X
Akhilesh sent jail after three days remand
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..