Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Four Days Remand For Gangster Akhilesh Sought

पुलिस ने गैंगस्टर अखिलेश के लिए चार दिन की रिमांड मांगी, कोर्ट ने 3 दिन मंजूर किया

एसएसपी ने कोर्ट परिसर में ही बिरसानगर थानेदार की क्लास ली।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 08:01 AM IST

  • पुलिस ने गैंगस्टर अखिलेश के लिए चार दिन की रिमांड मांगी, कोर्ट ने 3 दिन मंजूर किया

    जमशेदपुर।गैंगस्टरअखिलेश सिंह को पुलिस तीन दिन के रिमांड पर लिया। बिरसानगर पुलिस ने कोर्ट में अखिलेश सिंह को चार दिनों के रिमांड के लिए अर्जी दी थी। लेकिन सोमवार को प्रथम न्यायिक दंडाधिकारी शिवेन्दु द्विवेदी की कोर्ट ने पुलिस को तीन दिनों के रिमांड पर पूछताछ के लिए दी है। कोर्ट ने 16 नवंबर की शाम चार बजे तक अखिलेश सिंह को कोर्ट में पेश करने को कहा है।

    - अखिलेश सिंह की कोर्ट में प्रोडक्शन के नौ दिन बीत चुके हैं। ऐसे में 14 दिनों के बाद पुलिस उसे रिमांड पर नहीं ले सकती थी। इसलिए आनन-फानन में सोमवार को कोर्ट में अखिलेश सिंह को रिमांड पर लेने की अर्जी दाखिल की गई।

    - कोर्ट द्वारा रिमांड देने के करीब साढ़े तीन घंटे बाद शाम करीब साढ़े पांच बजे पुलिस ने कोर्ट में अखिलेश सिंह को पेश किया। सुरक्षा की दृष्टिकोण से विलंब से अखिलेश को कोर्ट में पेश किया गया।

    - कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस उसे जेल ले गई। जहां से देर शाम पुलिस ने पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया। इधर,सोमवार की सुबह एसएसपी अनूप टी मैथ्यू कोर्ट परिसर पहुंचे। उन्होंने अखिलेश सिंह को रिमांड पर नहीं मिलने से नाराज होकर बिरसानगर थाना प्रभारी को फटकार लगायी।

    - थाना प्रभारी को अखिलेश सिंह के संबंध में कोर्ट में जानकारी देने को कहा। उसने किस तरह कोर्ट के निर्देश का पालन नहीं किया। अखिलेश कोर्ट परिसर में उपेन्द्र सिंह की हत्या समेत अन्य कई अपराध कर चुका है। ऐसे में कोर्ट को वस्तु स्थिति की जानकारी देने का निर्देश दिया।

    एसएसपी ने लिया सुरक्षा का जायजा

    - कोर्ट पहुंचे एसएसपी ने सुरक्षा का जायजा लिया। उन्होंने कोर्ट में प्रवेश करने वालों की जांच करने का निर्देश दिया। उन्होंने कोर्ट परिसर स्थित टीओपी का भी जायजा लिया।
    उपेन्द्र हत्याकांड में वीसी के जरिए कराई पेशी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×