--Advertisement--

शेरवानी खरीदने के बहाने घर से भागा दूल्हा, आज पटना में होनी थी शादी

दूल्हा के गायब होने से दोनों पक्ष खोजबीन में जुट गए हैं। खुशी का माहौल गम में बदल गया है।

Danik Bhaskar | Nov 23, 2017, 07:11 AM IST

जमशेदपुर. बिरसानगर में शादी के दो दिन पूर्व दूल्हा के लापता होने का मामला प्रकाश में आया है। बिरसानगर निवासी विशाल बिन की शादी 23 नवंबर को पटना गोलघर न्यू पुलिस लाइन के पास रहने वाले बिनोद बिन की बेटी से होने वाली थी। बारात 22 नवंबर को निकलने वाली थी। मंगलवार को हल्दी और अन्य वैवाहिक प्रक्रिया पूरी कर ली गई थी। हल्दी लगने के बाद विशाल ने घरवालों को बताया- वह शेरवानी खरीदने के लिए जा रहा है।

उसके बाद विशाल घर नहीं लौटा। देर शाम तक जब वह नहीं आया तो घरवाले उसकी खोजबीन में लगे, लेकिन पता नहीं चला। बुधवार को विशाल के भाई त्रिशूल बिन ने बिरसानगर थाने में इसकी लिखित शिकायत की। शिकायत में कहा गया है कि शादी का माहौल गम में बदल गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गम में बदली परिवार की खुशी
वरऔर वधु पक्ष दोनों ओर से वैवाहिक रस्में पूरी की जा रही थीं। एक सप्ताह से घर में विवाह का माहौल था। दोनों का हल्दी रस्म हो गया था। दूल्हा के गायब होने से दोनों पक्ष खोजबीन में जुट गए हैं। खुशी का माहौल गम में बदल गया है। इससे सभी परेशान हैं।

वाहनों की हो चुकी थी बुकिंग
गुरुवारको शादी थी। बारात पटना जानी थी। इसके लिए बिरसानगर से बुधवार को बारात निकलती। बारात के लिए दूल्हा की कार और बस की बुकिंग कर दी गई थी। शाम को बारात रवाना होती तो सुबह तक पटना पहुंचती, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।