Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Groom Ran Away From The House On The Pretext Of Buying Sherwani

शेरवानी खरीदने के बहाने घर से भागा दूल्हा, आज पटना में होनी थी शादी

दूल्हा के गायब होने से दोनों पक्ष खोजबीन में जुट गए हैं। खुशी का माहौल गम में बदल गया है।

bhaskar news | Last Modified - Nov 23, 2017, 07:11 AM IST

  • शेरवानी खरीदने के बहाने घर से भागा दूल्हा, आज पटना में होनी थी शादी

    जमशेदपुर. बिरसानगर में शादी के दो दिन पूर्व दूल्हा के लापता होने का मामला प्रकाश में आया है। बिरसानगर निवासी विशाल बिन की शादी 23 नवंबर को पटना गोलघर न्यू पुलिस लाइन के पास रहने वाले बिनोद बिन की बेटी से होने वाली थी। बारात 22 नवंबर को निकलने वाली थी। मंगलवार को हल्दी और अन्य वैवाहिक प्रक्रिया पूरी कर ली गई थी। हल्दी लगने के बाद विशाल ने घरवालों को बताया- वह शेरवानी खरीदने के लिए जा रहा है।

    उसके बाद विशाल घर नहीं लौटा। देर शाम तक जब वह नहीं आया तो घरवाले उसकी खोजबीन में लगे, लेकिन पता नहीं चला। बुधवार को विशाल के भाई त्रिशूल बिन ने बिरसानगर थाने में इसकी लिखित शिकायत की। शिकायत में कहा गया है कि शादी का माहौल गम में बदल गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

    गम में बदली परिवार की खुशी
    वरऔर वधु पक्ष दोनों ओर से वैवाहिक रस्में पूरी की जा रही थीं। एक सप्ताह से घर में विवाह का माहौल था। दोनों का हल्दी रस्म हो गया था। दूल्हा के गायब होने से दोनों पक्ष खोजबीन में जुट गए हैं। खुशी का माहौल गम में बदल गया है। इससे सभी परेशान हैं।

    वाहनों की हो चुकी थी बुकिंग
    गुरुवारको शादी थी। बारात पटना जानी थी। इसके लिए बिरसानगर से बुधवार को बारात निकलती। बारात के लिए दूल्हा की कार और बस की बुकिंग कर दी गई थी। शाम को बारात रवाना होती तो सुबह तक पटना पहुंचती, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Groom Ran Away From The House On The Pretext Of Buying Sherwani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×