Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Looted Goods Worth Rs 16 Lakh From Adityapur Company

आदित्यपुर की कंपनी से 16 लाख का सामान लूटा, जी-7 एजेंसी के गार्ड सहित चार पकड़ाए

आदित्यपुर इंडस्ट्रियल एरिया में अवस्थित है एस्ट्रो इंजीनियरिंग कंपनी, पुलिस ने 48 घंटे के भीतर बरामद किया सामान।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 08:03 AM IST

  • आदित्यपुर की कंपनी से 16 लाख का सामान लूटा, जी-7 एजेंसी के गार्ड सहित चार पकड़ाए
    +1और स्लाइड देखें

    आदित्यपुर(जमेशदपुर)।आदित्यपुर इंडस्ट्रियल एरिया के फेज-3 में अवस्थित एस्ट्रो इंजीनियरिंग कंपनी से लूटे गए 16 लाख रुपए का सामान (कंपनी में तैयार माल) को पुलिस ने 48 घंटे के भीतर बरामद कर लिया। 10 नवंबर की रात चार हथियार बंद युवकों ने कंपनी के दो सिक्युरिटी गार्ड के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने एक सिक्युरिटी गार्ड सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरा सिक्युरिटी गार्ड और एक लुटेरा फरार है।

    - सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए सरायकेला एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया- लूट मामले में कंपनी के मालिक जुगल अग्रवाल ने 11 नवंबर को आरआईटी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

    - पुलिस को तब सफलता हाथ लगी, जब 11 नवंबर को आदित्यपुर-2 के रोड नंबर 19 से कुलुपटांगा का प्रीतम कुमार देसी पिस्तौल (कट्टा) दो जिंदा गोली के साथ पकड़ाया। पूछताछ में प्रीतम ने बताया- 10 नवंबर की रात उसने तीन साथियों के साथ एस्ट्रो इंजीनियरिंग कंपनी में लूट की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद पुलिस ने प्रीतम की निशानदेही पर जुगसलाई बलदेव बस्ती में पप्पू सिंह के स्क्रैप टाल में छापामारी की।

    - वहां पुलिस ने लूट का सारा माल जब्त कर लिया। इसके बाद टाल संचालक पप्पू सिंह के अलावा लूट में शामिल आदित्यपुर-2 रोड नंबर 11 के शुभम कुमार, रोड नंबर-19 के आशुतोष राय और सिक्युरिटी गार्ड विश्वजीत राय (वास्तु विहार कॉलोनी) को गिरफ्तार किया। पूछताछ में सभी ने लूट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। इस घटना में दूसरा सिक्युरिटी गार्ड ऋषि पांडेय और एक अन्य लुटेरा सदस्य फरार है।

  • आदित्यपुर की कंपनी से 16 लाख का सामान लूटा, जी-7 एजेंसी के गार्ड सहित चार पकड़ाए
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×