Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Millions Of Rupees Are Cheated From Unemployed In The Name Of Getting Jobs

सीपीओ विभाग का कहकर रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से लाखों रुपए ठगे

भुवनेश्वर में नौकरी दिलाने का दिया झांसा, जाली दस्तावेज थमाए, अब नहीं उठा रहा फोन, पीड़ित युवक बिहार झारखंड के।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 08:08 AM IST

  • सीपीओ विभाग का कहकर रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से लाखों रुपए ठगे
    जमशेदपुर।शहर और आसपास के जिलों के अलावा बिहार तक के बेरोजगारों से रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी का मामला सामने आया है। दो साल से नौकरी मिलने की उम्मीद में बैठे बेरोजगारों ने रविवार को नटवरलाल और उसके साथियों के खिलाफ सिदगोड़ा थाना में शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें कोर्ट में शिकायतवाद दायर करने की बात कहते हुए लौटा दिया।
    - ठगी के शिकार बारीडीह जाहेरटोला निवासी संतोष कुमार और कालीचरण बोईपाई ने बताया चक्रधरपुर चुटियासाई निवासी अनिल कृष्णा बोदरा से बस्ती की डॉली गगराई के मार्फत जान पहचान हुई। वे उनके झांसे में गए।
    - संतोष ने डेढ़ लाख और कालीचरण ने साढ़े तीन लाख रुपए उन्हें दिए। उसके बाद लगातार वे उनसे संपर्क में रहे। भुवनेश्वर इंटरव्यू की बात बोलकर ले जाते। वहां होटल में रुकवा कर कोई कोई बहाना कर वापस बुला लिया जाता। ऐसे में कई चक्कर उन्होंने भुवनेश्वर के लगाए।
    - अनिल बताता था कि वह ईस्ट कोस्ट रेलवे में सीपीओ के यहां पदस्थापित है। संतोष कुमार के मुताबिक जाहेरटोला में सुभाष पिंगुआ की बेटी डॉली गगरई से दोस्ती थी। उसी के माध्यम से अनिल से मुलाकात हुई। उसके पिता भी ठगी मामले में संलिप्त है। जो कि अब एग्रिको में रहते है। डॉली भी शादी करके टुइलाडुंगरी में रह रही है।
    - ठगी में अनिल की पत्नी बबली बोदरा ब्लॉक एरिया चक्रधरपुर, टुइलाडुंगरी के दिलीप गगराई और एग्रिको की पिंकी पिंगुवा भी संलिप्त है। उन्होंने बताया कि इन सबको अनिल के बारे में जानकारी है।
    - संतोष कालीचरण के मुताबिक अब वह अधिवक्ता की सलाह पर कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। संतोष के मुताबिक 50 से ज्यादा लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर 50 लाख रुपए ठगा गया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×