Hindi News »Jharkhand News »Jamshedpur »Jamshedpur» Mirza Was Beaten, Trapped In A Chain Of Neck

डॉ. मिर्जा ने बर्बरता से पीटा था, गर्दन में चेन का फंदा फंसा दिया, सिर बदन पर आई थी चोट

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 08:09 AM IST

आदित्यपुर के मेडिट्रिना अस्पताल की मैनेजर चयनिका कुमारी की मौत के दसवें दिन सोमवार को पोस्टमार्टमरिपोर्ट से खुलासा।
डॉ. मिर्जा ने बर्बरता से पीटा था, गर्दन में चेन का फंदा फंसा दिया, सिर बदन पर आई थी चोट

जमशेदपुर।आदित्यपुर के मेडिट्रिना अस्पताल की मैनेजर चयनिका कुमारी की मौत के दसवें दिन सोमवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई। रिपोर्ट के मुताबिक, दम घुटने से उसकी मौत हुई थी। उसे बर्बर तरीके से मारा-पीटा गया था। सिर बदन पर कई जगह जख्म के गहरे निशान मिले।

- 3 नवंबर को बिष्टुपुर के होटल जिंजर के कमरा नंबर 201 में कोलकाता के डॉ. मिर्जा रकीबुल हक ने बेरहमी से उसकी हत्या कर दी थी। डॉ मिर्जा से जान बचाने के लिए चयनिका ने काफी संघर्ष किया था। लेकिन मिर्जा ने गर्दन में चेन का फंदा लगा दिया था। +

- सांस रुकने से वह छटपटाती रही। इस दौरान वह जमीन और पलंग पर गिरी भी थी। इससे उसके हाथ, पीठ और बदन के अन्य हिस्से में चोट आई थी। गले पर चेन का निशान पाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सोमवार को बागबेड़ा थाना पहुंच गई है।

- बागबेड़ा थानेदार रामयश प्रसाद के अनुसार, चयनिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है। इसकी समीक्षा की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उस पर जांच होगी। हालांकि, आरोपी डॉ. मिर्जा को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने गुनाह कबूल कर लिया है। बताते चलें कि डॉ. मिर्जा चयनिका का प्रेमी था। निकाह से इनकार करने पर जिंजर होटल में डॉ. मिर्जा ने चयनिका की हत्या कर दी थी।

- डॉ मिर्जा और चयनिका प्रेमी-प्रेमिका थे। डॉ मिर्जा उसपर थोड़ा भी रहम नहीं खा। यह संघर्ष पांच से दस मिनट तक चली होगी ऐसी आशंका विशेषज्ञ जता रहे हैं। गले में लगाया गया फंदा तबतक नहीं छोड़ा जबतक सांस नहीं थम गई।
दोपहर साढ़े तीन बजे तक कर दी गई थी हत्या
चयनिकाकी हत्या दोपहर साढ़े तीन बजे के आसपास कर दी गई थी। इसके दो घंटे के भीतर ट्राॅली बैग में उसका शव डाल दिया गया था। विशेषज्ञों के मुताबिक, इस दौरान शरीर में अकड़न पैदा नहीं हुई होगी। इसलिए ट्रॉली बैग में घुसा दिया था।

खाली पेट थी चयनिका, सुरक्षित रखा गया है स्पर्म
घटनाके दिन चयनिका उपवास पर थी। उसकी पेट में अन्न का एक दाना नहीं था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: do. mirjaa ne brbrtaa se pitaa thaa, gardn mein chen ka fndaa fnsaa diyaa, sir bdn par aaee thi chot
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Jamshedpur

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×