Hindi News »Jharkhand News »Jamshedpur »Jamshedpur» Rupees Bribe Audit Officer Arrested From Junior Partner

जूनियर साथी से चार हजार रुपए घूस लेते ऑडिट ऑफिसर गिरफ्तार

Bhaskar News | Last Modified - Nov 18, 2017, 08:31 AM IST

एसीबी ने रंगेहाथों पकड़ा, वेतन वृद्धि एरियर मेडिकल बिल में हस्ताक्षर के लिए मांगी रिश्वत।
जूनियर साथी से चार हजार रुपए घूस लेते ऑडिट ऑफिसर गिरफ्तार

जमशेदपुर। सहकारिता विभाग में 90 हजार रुपए वेतन पाने वाले डिस्ट्रिक्ट ऑडिट ऑफिसर श्याम प्रताप सिंह को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार की सुबह 11:30 बजे चार हजार रुपए घूस लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया। टीम उन्हें सोनारी एसीबी थाने ले गई। पूछताछ के बाद चाईबासा जेल भेजा गया।

- सिंह का परिवार रांची खेलगांव के ब्लाॅक नंबर 10 सेक्टर-1 स्थित फ्लैट नंबर-803 में रहता है। वे विभाग के जूनियर साथी से एक लाख के बकाया बिल पर हस्ताक्षर के लिए रिश्वत मांग रहे थे। विभाग के सीनियर ऑडिट ऑफिसर मानगो डिमना रोड निवासी प्रियरंजन कुमार मणि ने सोनारी एसीबी थाने में सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामले के सत्यापन के बाद एसीबी ने कार्रवाई हुई।

एसपी (एसीबी) मनोज कुमार ने बताया कि सिंह, प्रियरंजन से फाइल पर हस्ताक्षर के एवज में घूस मांग रहे थे।

- प्रियरंजन की वेतनवृद्धि का एरियर मेडिकल बिल में एक लाख बकाया था। उन्होंने सितंबर में आवेदन दिया था। हस्ताक्षर करने के बदले सिंह ने 6 हजार की घूस मांगी थी। प्रियरंजन ने पहले इनकार किया, लेकिन बिल रोका गया तो 4 हजार में सौदा तय किया। प्रियरंजन ने गुरुवार को मामले की शिकायत एसीबी थाने में की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Juneiyr saathi se Char hazaar rupaye ghus lete audit aufisr gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Jamshedpur

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×