--Advertisement--

जाम में फंसे SDO, पुलिस ने सड़क पर कार खड़ी करने वाले अफसर को पीटा

विरोध में लोगों ने तीन घंटे तक जाम रखा एसडीओ आवास का गेट, थप्पड़ मारनेवाले के माफी मांगने पर हुए शांत।

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 06:17 AM IST
SDO police stranded in the jam beat the officer

धनबाद। हीरापुरहटिया में एसडीओ आवास के पास सड़क पर कार खड़ी करने के मसले पर शनिवार देर शाम काफी विवाद हो गया। एक निजी कंपनी के अधिकारी को थप्पड़ मारे जाने से लोग उग्र हो गए। उन्होंने एसडीओ आवास के गेट को जाम कर दिया। उनका कहना था कि आखिर एसडीओ के चालक ने उस अधिकारी को थप्पड़ क्यों मारा। गाड़ी अगर सड़क पर गलत तरीके से पार्क की गई थी, तो जुर्माना वसूला जाता। थप्पड़ मारने का अधिकार उस चालक को किसने दिया।

- लोग चालक को निलंबित कर उससे माफी मंगवाने की मांग करने लगे। काफी देर बाद चालक ने लोगों के बीच आकर माफी मांगी। उसके बाद लोग शांत हो गए। इस बीच तीन घंटे तक एसडीओ आवास का गेट जाम रहा।

- जानकारी के मुताबिक, एसडीओ अनन्य मित्तल शाम में अपने कार्यालय से घर लौटने के दौरान जाम में फंस गए। सड़क पर कार खड़ी होने की वजह से उन्हें अपने वाहन से उतर कर पैदल घर जाना पड़ा। इसके बाद उन्होंने अपने क्वार्टर के दो लोगों को उस कार की निगरानी करने का आदेश दिया। इसकी सूचना उन्होंने धनबाद थाने को भी दी।

- पुलिस मौके पर पहुंची और उस कार को उठाकर थाने ले जाने की तैयारी करने लगी। इस बीच कार का मालिक वहां पहुंच गया। आरोप है कि बातचीत के दौरान एसडीओ के चालक ने उन्हें थप्पड़ मार दी। इससे वहां मौजूद लोग भड़क गए।

सड़क से दुकानें हटाने का दिया निर्देश
- एसडीओने हटिया की सड़क पर बांस-बल्ली लगाकर दुकान लगाने वालों को हटाने का निर्देश पुलिस को दिया। साथ ही सड़क की एक तरफ व्यवस्थित तरीके से बाइकें खड़ी कराने को कहा। एसडीओ का कहना है कि सड़क पर दुकानें लगाने अौर अव्यवस्थित तरीके से बाइकें खड़ी करने की वजह से ही वहां रोजाना जाम लगा रहता है।

X
SDO police stranded in the jam beat the officer
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..