Hindi News »Jharkhand News »Jamshedpur »Jamshedpur» Student Gets Obscene Driver Beaten Up

पहली कक्षा की छात्रा से अश्लील हरकत वाले वैन चालक को खंभे से बांधा, पीटा

Bhaskar News | Last Modified - Nov 18, 2017, 08:35 AM IST

गोविंदपुर पुलिस ने आरोपी को भीड़ से छुड़ाकर पहुंचाया परसुडीह थाने, आज पुलिस भेजेगी जेेल।
  • पहली कक्षा की छात्रा से अश्लील हरकत वाले वैन चालक को खंभे से बांधा, पीटा

    जमशेदपुर।गोविंदपुर के एक निजी स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने पर स्कूल वैन चालक संजीत कुमार को लोगों ने बांधकर पीटा। घटना शुक्रवार की दोपहर 12.30 बजे की है। गोविंदपुर रेलवे फाटक के समीप चालक संजीत जब सभी छात्र-छात्राओं को स्कूल से घर छोड़कर लौट रहा था, तभी उसे रोककर लोगों ने जमकर धुनाई कर दी।

    - भीड़ का इससे जी नहीं भरा तो बिजली के खंभे से चालक को बांधकर हाथ साफ किया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर गोविंदपुर पुलिस पहुंची। पुलिस ने उसे भीड़ से बचाकर परसुडीह थाने के सुपुर्द कर दिया गया, क्योंकि मामला परसुडीह क्षेत्र का था। चालक संजीत के खिलफ परसुडीह थाना में केस दर्ज कर लिया गया है। शनिवार को उसे जेल भेजा जाएगा।

    गोविंदपुर के विद्यापति नगर का रहने वाला है चालक
    चालक संजीत कुमार गोविंदपुर विद्यापतिनगर का रहने वाला है। वह रोजाना की तरह गोविंदपुर के स्कूली बच्चों को लाने के लिए वैन (टाटा-एस) से गया था। सभी बच्चों को घर पर छोड़ने के बाद संजीत गोविंदपुर रेलवे फाटक किनारे वैन खड़ी करके पहली कक्षा की दो छात्राओं को गोद में बैठाकर अश्लील हरकत कर रहा था।

    छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाता था
    वैनचालक संजीत कुमार दोनों बच्चों को अपनी गोद में बैठाकर अश्लील वीडियो दिखाने का काम करता था। वीडियो दिखाने के क्रम में ही वह अश्लील हरकत किया करता था। उन दोनों बच्चियों को जानबूझकर अंतिम में घर छोड़ता था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jamshedpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Student Gets Obscene Driver Beaten Up
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Jamshedpur

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×