--Advertisement--

पहली कक्षा की छात्रा से अश्लील हरकत वाले वैन चालक को खंभे से बांधा, पीटा

गोविंदपुर पुलिस ने आरोपी को भीड़ से छुड़ाकर पहुंचाया परसुडीह थाने, आज पुलिस भेजेगी जेेल।

Dainik Bhaskar

Nov 18, 2017, 08:35 AM IST
Student gets obscene driver beaten up

जमशेदपुर। गोविंदपुर के एक निजी स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने पर स्कूल वैन चालक संजीत कुमार को लोगों ने बांधकर पीटा। घटना शुक्रवार की दोपहर 12.30 बजे की है। गोविंदपुर रेलवे फाटक के समीप चालक संजीत जब सभी छात्र-छात्राओं को स्कूल से घर छोड़कर लौट रहा था, तभी उसे रोककर लोगों ने जमकर धुनाई कर दी।

- भीड़ का इससे जी नहीं भरा तो बिजली के खंभे से चालक को बांधकर हाथ साफ किया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर गोविंदपुर पुलिस पहुंची। पुलिस ने उसे भीड़ से बचाकर परसुडीह थाने के सुपुर्द कर दिया गया, क्योंकि मामला परसुडीह क्षेत्र का था। चालक संजीत के खिलफ परसुडीह थाना में केस दर्ज कर लिया गया है। शनिवार को उसे जेल भेजा जाएगा।

गोविंदपुर के विद्यापति नगर का रहने वाला है चालक
चालक संजीत कुमार गोविंदपुर विद्यापतिनगर का रहने वाला है। वह रोजाना की तरह गोविंदपुर के स्कूली बच्चों को लाने के लिए वैन (टाटा-एस) से गया था। सभी बच्चों को घर पर छोड़ने के बाद संजीत गोविंदपुर रेलवे फाटक किनारे वैन खड़ी करके पहली कक्षा की दो छात्राओं को गोद में बैठाकर अश्लील हरकत कर रहा था।

छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाता था
वैनचालक संजीत कुमार दोनों बच्चों को अपनी गोद में बैठाकर अश्लील वीडियो दिखाने का काम करता था। वीडियो दिखाने के क्रम में ही वह अश्लील हरकत किया करता था। उन दोनों बच्चियों को जानबूझकर अंतिम में घर छोड़ता था।

X
Student gets obscene driver beaten up
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..