Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» State Bank ATM Cut, Looted With Gas Cutter

साकची: गैस कटर से स्टेट बैंक का एटीएम काटा, 7.46 लाख रु. लूटे

सीसीटीवी कैमरे में चोरी करते हुए कैद हुए दो बदमाश।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 15, 2017, 08:02 AM IST

  • साकची: गैस कटर से स्टेट बैंक का एटीएम काटा, 7.46 लाख रु. लूटे
    +1और स्लाइड देखें
    जमशेदपुर।साकची शीतला मंदिर के पास स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम का लॉकर गैस कटर से काटकर बदमाशों ने आधे घंटे में 7.46 लाख रुपए उड़ा लिए। एटीएम का शटर गिराकर सोमवार की रात ढाई से तीन बजे के बीच चोरों ने एटीएम में रखे सारे रुपए गायब कर दिए।
    - सीसीटीवी कैमरे में चोरी करते दो चोर कैद हुए हैं। घटना के वक्त ड्यूटी पर गार्ड तैनात नहीं था। मंगलवार की सुबह रुपए निकालने पहुंचे एक व्यक्ति ने एटीएम टूटा हुआ देखा तो पुलिस को जानकारी दी।
    - इसके बाद एसएसपी अनूप टी मैथ्यू, सिटी एसपी प्रशांत आनंद समेत एसबीआई के अधिकारी पहुंचे। एसबीआई के बैंक अधिकारी रंजन गोराई के अनुसार, एटीएम में करीब 7.50 लाख रुपए थे। बैंक के मुंबई मुख्यालय को पत्र लिखा गया है।
    - सीसीटीवी फुटेज में एक युवक काे चेहरे पर गमछी बांधकर एटीएम में घुसते देखा गया है। युवक कोने में बैठकर छोटे गैस सिलेंडर के सहारे कटर से एटीएम को काट रहा है। वह थोड़ी देर के अंतराल में बाहर की गतिविधियों की जानकारी भी लेता है।
    - एसएसपी ने कहा चोरों के चेहरे से उनकी पहचान की जा रही है। चोरी के तौर-तरीके से संदेह है कि दूसरे प्रदेश के चोर गिरोह ने घटना को अंजाम दिया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
  • साकची: गैस कटर से स्टेट बैंक का एटीएम काटा, 7.46 लाख रु. लूटे
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×