काली फिल्म वाली कार व अवैध शराब पर कड़ी निगाह

Jamshedpur News - लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर आचार संहिता का अनुपालन कराने के उद्देश्य से रविवार को उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:55 AM IST
Jamshedpur News - a strict look at the black film car and illegal liquor
लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर आचार संहिता का अनुपालन कराने के उद्देश्य से रविवार को उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने एफएसटी, एसएसटी, वीएसटी में प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों को उनकी जिम्मेवारियों के बारे में बताया।

एसएनटीआई सभागार, बिष्टुपुर में अायाेजित प्रशिक्षण कार्यक्रम में उन्हें लगातार जांच अभियान चलाने को कहा गया। वहीं एफएसटी को सी विजिल एप के अतिरिक्त अपने सूत्रों के माध्यम से भी आचार संहिता उल्लंघन मामलाें पर नजर रखने का निर्देश दिया। डीसी ने कहा कि सी-विजिल एप के माध्यम से आम नागरिक आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत कर सकता है। 100 मिनट के अंदर जिला प्रशासन की टीम कार्रवाई करेगी। जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने पुलिस कर्मियों से कहा कि काली फिल्म वाली कार, शराब के खिलाफ विशेष चेकिंग चलाएं। जवान अाठ घंटे की ड्यूटी फील्ड में रहकर ईमानदारी से करें। उन्हाेंने पुलिस कर्मियों से उनकी समस्याअाें की भी जानकारी ली। कार्यक्रम में सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट, डीडीसी, अपर उपायुक्त, अपर जिला दंडाधिकारी, जिला उप-निर्वाचन पदाधिकारी अादि पदाधिकारी मौजूद थे।

X
Jamshedpur News - a strict look at the black film car and illegal liquor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना