पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दहेज हत्या के आरोपी की इलाज के दौरान मौत, परिजन ने लगाया साजिश के तहत मर्डर का आरोप

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिम्बॉलिक इमेज।
  • पुलिस ने कराई पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी, सरायकेला जेल में बंद था आरोपी

जमशेदपुर. दहेज के लिए पत्नी की हत्या के मामले में सरायकेला जेल में बंद आरोपी महिला का पति मोहम्मद तस्लीम की इलाज के दौरान एमजीएम अस्पताल में मौत हो गई। बुधवार की सुबह छह बजे आरोपी को सरायकेला पुलिस सदर अस्पताल से एमजीएम लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। इधर, सूचना पाकर एमजीएम अस्पताल पहुंचे मृतक के बड़े भाई सरवर अालम ने जेल प्रशासन पर साजिश के तहत हत्या का अारोप लगाते हुए उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। सरवर अालम ने बताया कि भाई के ससुरालवालों की पहुंच ऊपर तक है। उन्हें संदेह है कि साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है। 

पेट दर्द की शिकायत पर ले जाया गया था अस्पताल
मोहम्मद तस्लीम चांडिल थाना अंतर्गत कपाली का रहने वाला था। करीब एक साल पहले उसकी पत्नी ने घर में फांसी लगा ली थी। घटना के बाद मायकेवालों ने कपाली थाना में दहेज हत्या का अारोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। तब से वह सरायकेला जेल में बंद था। सरायकेला कोर्ट में मामला विचाराधीन है। मंगलवार की रात दस बजे मोहम्मद तस्लीम को पेट में दर्द की शिकायत हुई। इसके बाद उसे सरायकेला सदर अस्पताल लाया गया। स्थिति गंभीर होने पर एमजीएम रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें