पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एक लड़की को 2 महीने में फेसबुक पर लड़के से इस कदर प्यार हुआ कि उसने घरवालों को बिना बताए कर ली शादी, अब 2 माह की बच्ची को गोद में लेकर रोते हुई माता-पिता के पास आई सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी...

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

आदित्यपुर (झारखंड)। आदित्यपुर की रहने वाली दीपिका चंद्र को बागबेड़ा के एक युवक विक्की से फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद प्यार हो गया। दो महीने की दोस्ती में ही दोनों अपने परिवार को बिना बताए भागकर शादी कर ली। बाद में दोनों के परिवार वालों ने समझौता कर शादी को मंजूरी दे दी। बुधवार को अचानक दीपिका अपने ससुराल से भागकर मम्मी-पापा को अपने सास व पति के प्रताड़ना की कहानी सुनाई।

बेटी की कहानी सुनने के बाद पिता पहुंचे थाने...

दीपिका की गोद में दाे माह की बच्ची भी है। दीपिका ने अपने परिवार वालों को बताया उसकी सास गौरी चंद्र दास उसे अपने मायके से पांच लाख रुपए नगद और ढाई लाख रुपए का जेवरात मंगाने को लेकर प्रतिदिन प्रताड़ित करती है। इस संबंध में उसके पति विक्की चुप्पी साधे रहते हैं, इससे ऐसा प्रतीत होता है कि सबकुछ उनके इशारे पर हो रहा है। बेटी की कहानी सुनने के बाद दीपिका के पिता मंटू घोष बेटी को लेकर आदित्यपुर थाना पहुंची।


दीपिका की गोद में दो माह की बच्ची, मायके वालों पर प्रताड़ना का आरोप
गुरुवार को आदित्यपुर थाना प्रभारी ने दीपिका के सुसराल वालों को थाना बुलवाया और दीपिका के लगाए आरोप की पूछताछ की। दीपिका के ससुराल वाले इस मामले में जमशेदपुर की एक महिला समिति की महिलाओं को अपने पक्ष में बुला लिया, इसके बाद दोनों पक्ष के बीच थाना में ही तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई। बात बढ़ती देख पुलिस वालों ने दोनों पक्ष को शांति से बात कर मामले की हल निकालने को कहा अन्यथा कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी। बात बढ़ती देख दीपिका के ससुराल वालों ने समझौता करने को राजी हुए और पुलिस को लिखित रूप से दीपिका के जान माल की सुरक्षा की जिम्मेवारी का बांड भरकर दी। तब पुलिस वालों ने मामले को कुछ दिन के लिए वेट एंड वाच का हवाला देते हुए दीपिका व उसके मम्मी पापा को समझाकर केस वापस कराया।

खबरें और भी हैं...