अजय परसुडीह, मिथिलेश मानगो अाैर राजेश बागबेड़ा के नए थानेदार

Jamshedpur News - मिथिलेश कुमार क्राइम रिपोर्टर | जमशेदपुर एसएसपी अनूप बिरथरे ने पुलिस केंद्र में पदस्थापित इंस्पेक्टर अजय...

Oct 22, 2019, 07:11 AM IST

मिथिलेश कुमार

क्राइम रिपोर्टर | जमशेदपुर

एसएसपी अनूप बिरथरे ने पुलिस केंद्र में पदस्थापित इंस्पेक्टर अजय कुमार को परसुडीह का थाना प्रभारी बनाया है। इसी तरह राजेश कुमार सिंह को बागबेड़ा, मिथिलेश कुमार को मानगो का थाना प्रभारी, गोविंदपुर थाना प्रभारी रेणु गुप्ता को साइबर थाना प्रभारी बनाया गया है। दारोगा भूषण कुमार को सुंदरनगर थाना प्रभारी बनाया गया है। पुलिस केंद्र से अशोक कुमार को सीसीअार इंस्पेक्टर, हीरालाल महतो को घाटशिला अंचल और शंभू प्रसाद गुप्ता को धालभूमगढ़ अंचल का प्रभारी बनाया गया है।

अाजादनगर : बाइक चोरी के खिलाफ दुकानदारों ने किया प्रदर्शन

दुकानदारों‌ ने पुलिस पर मानगो बाजार में गश्ती नहीं करने का लगाया अारोप और नारेबाजी की

प्रदर्शन करते दुकानदार।

क्राइम रिपोर्टर | जमशेदपुर

अाजादनगर थाना अंतर्गत रोड नंबर नौ निवासी मो. गिरिमान की बाइक शनिवार की रात मानगो बाजार से चोरी हो गई थी। मो. गिरिमान की मानगो बाजार में दुकान है। पीड़ित ने बताया कि तीन अज्ञात युवकों ने बाइक की चोरी की। इधर, मानगो बाजार से हुई बाइक चोरी के खिलाफ दुकानदारों ने सोमवार को प्रदर्शन किया। दुकानदारों ने कहा कि मानगो बाजार से दो बाइकों की चोरी पूर्व में भी हुई थी। चोरी हुई बाइक नहीं मिली तो दुकानदार अांदोलन करेंगे। इसके खिलाफ दुकानों को बंद किया जाएगा। दुकानदारों‌ ने पुलिस पर मानगो बाजार में गश्ती नहीं करने का अारोप लगाया और नारेबाजी की। इसकी एसएसपी से शिकायत करेंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना