भाजपा में अंतर्कलह / 'वचन हमारा, रणभूमि में ऐसी तान बजाएंगे, गाड़ के भगवा पश्चिम तट पर चाचा तुम्हें भगाएंगे'

जमशेदपुर पश्चिम से भाजपा नेता रामबाबू तिवारी ने मंत्री सरयू राय के खिलाफ खाेला माेर्चा, दिया नारा

BJP leader Rambabu Tiwari slogan against minister Saryu Rai
X
BJP leader Rambabu Tiwari slogan against minister Saryu Rai

  • रामबाबू ने फेसबुक पर पाेस्ट किया, समर्थन में 58 से ज्यादा कमेंट आए

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 05:06 AM IST

जमशेदपुर. विधानसभा चुनाव से पहले ही जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा सीट काे लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के पोस्टर के बाद पार्टी का विवाद अभी शांत ही नहीं हुआ था कि भाजपा के अंदर ही विवाद शुरू हो गया है।

 

मंत्री सरयू राय के खिलाफ जमशेदपुर पूर्वी के नेताओं ने माेरचा खाेल दिया है। कार्यकर्ताओं ने पार्टी के वरीय नेताओं से सरयू राय को फिर से टिकट नहीं देने की अपील की है। कार्यकर्ताओं ने सरयू राय के सोशल मीडिया पर भी मुहिम शुरू कर दिया है। भाजपा नेता रामबाबू तिवारी इस मुहिम की अगुवाई कर रहे हैं। उनके निशाने पर विधायक सरयू राय हैं।


रामबाबू ने कहा-जमशेदपुर पश्चिम के विधायक के तौर पर सरयू राय पूरी तरह से फेल हैं। यदि उनको फिर से टिकट दिया गया, तो भाजपा का जीतना मुश्किल है। विराेध कर रहे कार्यकर्ता रांची से लेकर दिल्ली तक पत्राचार कर और वरीय नेताओं के संपर्क कर सरयू राय को फिर से टिकट नहीं देने की वकालत कर रहे हैं। उनकी लॉबिंग में राज्य के कुछ वरीय भाजपा नेताओं का भी साथ मिल रहा है। 


रामबाबू तिवारी ने अपना फोटो पोस्ट कर फेसबुक पर लिखा है- वचन हमारा, रणभूमि में एेसा तान बजाएंगे, गाड़ के भगवा पश्चिम तट पर चाचा तुम्हें भगाएंगे। इस पोस्ट पर 58 से अधिक लोगों ने कमेंट कर समर्थन किया है। पोस्ट में सरयू राय की जगह पर रामबाबू तिवारी को टिकट देने की वकालत की गई है। दावा यह भी किया गया है कि पार्टी के अंदर सरयू राय का जमशेदपुर पश्चिम में जड़ खोदने का काम भी किया जा रहा है। 

 

भाजपा का वजूद बचाने के लिए प्रत्याशी बदले पार्टी: रामबाबू तिवारी 
रामबाबू तिवारी ने कहा है कि जमशेदपुर पश्चिम में भाजपा का वजूद नष्ट होने के कगार पर पहुंच गया है। सरयू राय ने कोई काम ही नहीं किया है। हमलोगों ने इसकी रिपोर्ट तैयार की हैै। लोग मांग कर रहे हैं कि हर हाल में प्रत्याशी बदला जाना चाहिए। ऐसे में भाजपा का समर्पित कार्यकर्ता होने के नाते हमारा कर्तव्य है कि लोगों की बात हम भाजपा आलाकमान तक पहुंचाएं।

 

भाजपा यह सीट किसी भी कीमत पर नहीं गंवाना चाहती है। ऐसे में प्रत्याशी तो हर हाल में बदला जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इलाके में कोई काम नहीं होने से कार्यकर्ता भी परेशान हैं। इस मामले में मंत्री का पक्ष लेने के लिए संपर्क किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना