पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार के परखच्चे उड़े, लेकिन शव पर खरोंच तक नहीं, पत्नी ने कहा- यह हादसा नहीं हत्या

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटनाग्रस्त कार।
  • दुर्घटनाग्रस्त कार के पास मिला शव पिकअप वैन के चालक, खलासी और मृतक के तीन साथियों का नहीं चला पता
  • सिद्धार्थ के पास मिले 10 से 15 एटीएम कार्ड और एक स्वाइप मशीन, मृतक का मोबाइल नहीं हुअा बरामद
Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर/पटमदा. बोड़ाम थाना अंतर्गत पाइचाडीह गांव के पास कार और लाह (चूड़ी बनाने वाला सामान) से लदे पिकअप वैन में सीधी टक्कर हो गई। इसमें कार के परखच्चे उड़े गए। कार के पास एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है, जिसके शरीर पर खरोंच तक नहीं है। मृतक की पहचान बोकारो के चास थाना अंतर्गत तारानगर नवजीवन विद्यालय के पास रहने वाले सिद्धार्थ िसंह उर्फ अोमप्रकाश (42 वर्ष) के रूप में हुई। सिद्धार्थ बोकारो के सर्विस वाला होटल के मालिक हैं। कार की हालत देखकर यह यकीन करना मुश्किल है कि चालक के शरीर पर कोई जख्म के निशान न हों। घटना रविवार दोपहर तीन बजे की है। सूचना पाकर पटमदा पुलिस पहुंची, लेकिन मामला बोड़ाम थाना का होने के कारण केस उस थाना को सुपुर्द कर दिया गया। 

चंदन ने कार अपनी प्रेमिका मंजू पाल के नाम पर ली थी 
बोड़ाम पुलिस ने मृतक के पास से 10 से 15 एटीएम कार्ड अाैर एक स्वाइप मशीन बरामद की है। पर्स से मिले अाधार कार्ड से मृतक की पहचान कर पुलिस ने उसकी पत्नी गुड़िया देवी से फोन पर बात की अाैर अाधार कार्ड उसके व्हाट्स एप नंबर पर भेजा, जिसके बाद पत्नी ने मृतक की पहचान कर ली। गुड़िया का आरोप है कि उनके पति की हत्या तीन साथियों ने की है। पुलिस ने जो फोटो उसे भेजा उसमें उसके पति के शरीर पर कहीं चोट का निशान नहीं था। हत्या कर एक्सीडेंट का रूप दिया गया है। पत्नी ने कहा कि चार लोग प्राॅपर्टी डील के लिए जमशेदपुर गए थे। डील फाइनल हो गई होगी। प्रॉपर्टी का पैसा मिला होगा। इस कारण उसके पति की हत्या की गई। उन्होंनेे चंदन और उसकी प्रेमिका मंजू पाल पर पति की हत्या का शक जताया है। कार चंदन ने अपनी प्रेमिका मंजू पाल के नाम पर ली थी। घटनास्थल से पुलिस को मृतक का मोबाइल नहीं मिला है। सूचना पाकर मृतक के परिजन जमशेदपुर के लिए निकल गए। इधर, बोड़ाम थाना की पुलिस ने कार और पिकअप वैन को जब्त कर लिया है। दुर्घटना के बाद पिकअप वैन पलट गई थी, जबकि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हाे गया। 

वैन असमल हासमी और कार मंजू पाल के नाम से रजिस्टर्ड 
पिकअप वैन असमल हासमी के नाम से रजिस्टर्ड है। वहीं, कार मंजू पाल के नाम से रजिस्टर्ड है। बताया जाता है कि पिकअप वैन पश्चिम बंगाल के बलरामपुर से जमशेदपुर के लिए लाह लोड कर रवाना हुअा था। दुर्घटना के बाद सिद्धार्थ सिंह का शव एमजीएम अस्पताल भेज दिया गया, जहां शीतगृह में रखा गया है। पत्नी ने बताया कि उनके पति अपने तीन साथियों के साथ जमशेदपुर अाए थे, लेकिन पुलिस को घटनास्थल पर सिर्फ सिद्धार्थ सिंह की लाश मिली। मौके पर न तो मृतक के तीन साथी थे और न ही पिकअप वैन के चालक और खलासी। मृतक का मोबाइल भी नहीं मिला। पटमदा थाना के सब इंस्पेक्टर धीरंजन कुमार ने बताया कि घटनास्थल के पास कार सवार की लाश ही थी। इधर, पत्नी ने कहा कि उनके पति अपने तीनों साथियों के साथ अा रहे थे। इधर, मृतक के तीनों साथी का घटनास्थल पर नहीं मिले। अंदेशा लगाया जा रहा है वे तीनों मौके से भाग गए होंगे। 

मृतक की पत्नी गुड़िया देवी ने कहा- पति तीन साथियों के साथ प्रॉपर्टी डीलर से मिलने गए थे जमशेदपुर, 2.30 बजे हुई थी बात 
फोन पर सिद्धार्थ सिंह की पत्नी ने बताया कि उसके पति अपने तीन साथी चंदन, भरत मोदी और मौलवी नामक युवक के साथ जमशेदपुर के नया बाजार में किसी प्रोपर्टी डीलर से मिलने अाए थे। शनिवार की सुबह वे अपने साथियों के साथ कार से जमशेदपुर के लिए निकले थे। रविवार को काम खत्म कर वे रविवार को बोकारो रवाना हुए। दोपहर 2.30 बजे पति से उनकी फोन पर बात हुई थी। पति ने बताया था वे लोग रास्ता भटक गए हैं। उनके साथ अन्य साथी भी हैं। बाद में पुलिस ने उन्हें उसके पति के एक्सीडेंट होने की जानकारी दी। पत्नी के अनुसार, सिद्धार्थ सिंह उर्फ अोमप्रकाश का बोकारो के तारानगर में सर्विंस वाला नामक एक होटल है। मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे संस्कार कुमार (11) और शुभम कुमार (8) हैं। पत्नी ने रोते हुए बताया कि उनके तीनों साथियों को कार चलाना नहीं अाता था। इस कारण तीनों साथी उनके पति को अपने साथ ले गए थे। प्रोपर्टी डीलर से मिलने जमशेदपुर उनके पति पहले भी अा चुके हैं। वे लोग पहले बाइक से अाना-जाना करते थे। इस बार वे लोग कार से गए थे। पत्नी ने बताया कि वे लोग पहले तारानगर नवजीवन विद्यालय के पास रहते थे, लेकिन डेढ़ माह से बारी काे-अाॅपरेटिव में रह रहे हैं। 



Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement