बुर्का-पगड़ी पहनकर आने वाले अभ्यर्थियों को केंद्र पर एक घंटे पहले पहुंचना होगा

Jamshedpur News - एजुकेशन रिपोर्टर | जमशेदपुर नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) की ओर से आयोजित होने वाली परीक्षा नेशनल एलिजिबिलिटी...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:46 AM IST
Jamshedpur News - candidates coming after wearing a burqa turban will have to reach the center one hour earlier
एजुकेशन रिपोर्टर | जमशेदपुर

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) की ओर से आयोजित होने वाली परीक्षा नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (नीट) पांच मई को हाेगी। यह परीक्षा दोपहर दो से शुरू हाेकर शाम 5 बजे तक चलेगी। एनटीए की वेबसाइट पर 15 अप्रैल को एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। एेसे में जिन छात्राें ने परीक्षा के लिए अावेदन किया है वो www.ntaneet.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलाेड कर सकते हैं। नीट परीक्षा को लेकर इस बार ड्रेस कोड भी निर्धारित कर दिया है। परीक्षा में इसबार बुर्का व पगड़ी पहनने की इजाजत दे दी है। लेकिन इसके लिए ऐसे परीक्षार्थियों को केंद्र पर एक घंटे पहले पहुंचना होगा।

परीक्षा को लेकर यह है निर्देश







शहर के ढाई हजार परीक्षार्थी होंगे शामिल

नीट 2019 एग्जाम के लिए 15.19 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया है। करीब ढाई हजार से अधिक छात्र शहर के हैं। परीक्षार्थियों को नीट एडमिट कार्ड की पीडीएफ कॉपी उनके ईमेल आईडी में भी भेजी जाएगी। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद कैंडिडेट्स सभी दिशा-निर्देशों को ध्यान से पढ़ें। एडमिट कार्ड के साथ वेबसाइट पर टेस्ट बुकलेट, ओएमआर शीट और मार्किंग पैटर्न के बारे में भी जानकारी दी जाएगी।

X
Jamshedpur News - candidates coming after wearing a burqa turban will have to reach the center one hour earlier
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना