हादसा / एक बाइक पर चार सवार जा रहे थे बाजार, भैंसा से टकरा कर गिरे, महिला की माैत



Chakradharpur News Woman dies in road accident
X
Chakradharpur News Woman dies in road accident

  • शनिवार को थी ननद की शादी, खरीदारी के लिए पति और भतीजी के साथ बाइक से जा रही थी महिला

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 07:33 PM IST

चक्रधरपुर. ननद की शादी शनिवार यानी 18 मई काे थी। इसको लेकर घर में तैयारियां चल रही थी। गुरुवार को शादी के सामानों की खरीदारी के लिए बांझीकुसुम निवासी जेमा गोप (35) अपने पति जर्मन गोप, भतीजी सरिता गोप के साथ पड़ोसी थॉमस चांपिया के साथ उसके बाइक पर बाजार जा रहे थे। एनएच- 75 पर गुडाखू फैक्ट्री के पास बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इससे महिला की मौत हो गई। एक ही बाइक पर चार लाेग सवार थे। अचानक सड़क पर भैंस आ गई, जिससे बाइक टकरा गई और सभी लाेग इधर-उधर जा गिरे। बगल में खड़े अॉटो से महिला जेमा गोप का सिर टकरा गया। इससे वह लहूलुहान हो गईं। पति पत्नी जेमा को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतका के तीन बेटे हैं। घर में शादी का माहौल मातम में बदल गया। दुर्घटना में अन्य को हल्की चोटें आई हैं। 

 

बाइक चला रहे युवक ने हेलमेट भी नहीं पहना था
घायल जर्मन गाेप ने बताया कि एक बाइक पर चार लाेगाें का सवार होकर जाना सबसे बड़ी गलती थी। वह सभी चारों वयस्क थे। बाइक चला रहे पड़ाेसी ने हेलमेट भी नहीं पहन रखी थी। जब सड़क में भैसों का झुंड नजर आया, तो दूर से ही बाइक को नियंत्रित कर लेना था। लेकिन ऐसा नहीं किया और ओवर लोड होने के कारण अनियंत्रित हो बैंस से टकरा गई। 

 

शादी का माहौल मातम में बदला
बांझीकुसुम में गोप परिवार में शादी का माहौल को लेकर काफी खुशी थी। वहीं भाई और भाभी द्वारा शादी की तैयारियां जोरशोर से की जा रही थी। लेकिन सड़क दुर्घटना में भाभी की मौत के बाद घर सहित पूरे गांव में मातम फैल गया। हर कोई हादसे में घर की बहू की माैत से दुखी था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना