चांडिल : तालाब में नहाने गया ट्रेलर का खालासी डूबा, माैत

Jamshedpur News - चौका थाना क्षेत्र के एनएच 33 दिरलोंग स्थित साहु ढाबा के पास तालाब में नहाने के दौरान डूबने से ट्रेलर का खलासी 35...

Sep 14, 2019, 07:22 AM IST
Jamshedpur News - chandil the trailer was gutted after bathing in the pond mait
चौका थाना क्षेत्र के एनएच 33 दिरलोंग स्थित साहु ढाबा के पास तालाब में नहाने के दौरान डूबने से ट्रेलर का खलासी 35 वर्षीय अलीगढ़ निवासी मदन सिंह की मौत हो गर्इ। ट्रेलर चालक त्रिलोकी शर्मा ने बताया कि साहु ढाबा के पास ट्रेलर को खड़ा करने के बाद खलासी नहाने गया था। घटना की सूचना पर चौका पुलिस पहुंुची तथा शव को कब्जे में ले कर पोस्टमॉर्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया।

बैक अाॅफ इंडिया तिरूलडीह शाखा से धोखाधड़ी मामले में दो को जेल

ईचागढ़| तिरूलडीह थाना क्षेत्र के बैक अाॅफ इंडिया तिरूलडीह शाखा से ट्रेक्टर लोन पर लेकर लोन चुकता नहीं करने पर डाटम निवासी मंगल चन्द्र महतो व जारगोडीह निवासी धन पुरन लोहरा को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी प्रकाश कुमार रजक ने बताया कि 4 वर्ष पूर्व जमशेदपुर के मुनी मोटर ने 5 लोगों को ट्रेक्टर के लिए बैंक से 35 लाख रूपया का फाइनेंस कराकर दो आदमी को ट्रेक्टर दिया गया व तीन को ट्रेक्टर भी नहीं दिया गया है और कंपनी बंद कर दोनों भाग गया।

इधर, चावलीबासा के पास माेटरसाइकिल सवार घायल

चांडिल| चौका थाना क्षेत्र के एनएच-33 चावलीबासा बड़ामटाड़ के पास शुक्रवार की शाम 7:30 बजे मोटरसाइकिल सवार ने खड़ी वाहन में टक्कर मार दिया। इससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल की पहचान विकास महतो के रुप में किया गया है। जानकारी के अनुसार विकास महतो खूँटी साप्ताहिक हाट से अपने घर जा रहा था। उसी दौरान खड़ी मोटरसाइकिल से टकरा कर घायल हो गया। सूचना पर बजरंग दल के विभाग संयोजक नयन सिंह पहुंचे तथा एम्बुलेंस के सहारे घायल को इलाज के लिए चांडिल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से बेहतर इलाज के लिए एमजीएम रेफर कर दिया गया।

घायल विकास।

वन संपदा को चोरी करने से रोका तो कर दी वन पदाधिकारियों की पिटाई

ईचागढ़| थाना में शुक्रवार को मार पीट व सरकारी कार्य में बाधा डालने के खिलाफ 5 नामजद व 20-25 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

इस संबंध में एएसआई उदय सिंह ने बताया कि सुबह वन क्षेत्र पदाधिकारी अशोक सिंह के नेतृत्व मे वनकर्मियों की गस्ती दल धुंधाडीह पहाड़ पहुंची तो वन संपदा को ट्रेक्टर में लदा देखा, जिसके बाद वन कर्मी चालक राजेन उरांव को पकड़ चांडिल कार्यालय ले जाने लगे, जाने के क्रम में टीकर मुख्य सड़क के पास हरिशंकर दास, मीठू दास, बंशीधर ,राहुल व किशोर दास एवं 20-25 अज्ञात लोग वन कर्मियों को मारने लगे तथा ट्रैक्टर अौर चालक को छुड़ा कर लेकर चले गए।

Jamshedpur News - chandil the trailer was gutted after bathing in the pond mait
X
Jamshedpur News - chandil the trailer was gutted after bathing in the pond mait
Jamshedpur News - chandil the trailer was gutted after bathing in the pond mait
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना