Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Chief Minister Update News Jamshedpur Jharkhand

मुख्यमंत्री ने कहा- जमशेदपुर के गैर कंपनी क्षेत्र की बस्तियों में जुस्को देगी बिजली

बोले- कंज्यूमर्स को एनओसी देना अनिवार्य, सरायकेला के गांवों में भी जुस्को की बिजली

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 12, 2018, 10:35 AM IST

मुख्यमंत्री ने कहा- जमशेदपुर के गैर कंपनी क्षेत्र की बस्तियों में जुस्को देगी बिजली

जमशेदपुर.मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा, शहर के गैर कंपनी क्षेत्रों की सभी बस्तियों में अब सातों दिन 24 घंटे जुस्को की बिजली मिलेगी। पिछले दिनों टाटा स्टील और जुस्को के अधिकारियों के साथ रांची में बातचीत हुई है। कंपनी प्रबंधन ने बस्तियों में बिजली देने पर सहमति जताई है। रघुवर दास शनिवार को बर्मामाइंस के रघुवर नगर में बस्तीवासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा-गैर कंपनी क्षेत्रों में कंपनी बिजली आपूर्ति करेगी। जुस्को की बिजली लेने के लिए गैर कंपनी क्षेत्रों के लोगों को बोर्ड से नो ड्यूज क्लीयरेंस और एनअोसी लेना होगा। बोर्ड के एई से बिजली बिल बकाया न होने का प्रमाण लेना जरूरी होगा।

शराबबंदी पर गांव-बस्तियों को 5 लाख अनुदान
मुख्यमंत्री ने कहा, रांची के आरा में शराब निषेध है। सरकार ने गांव के विकास के लिए 5 लाख का अनुदान दिया है। उस गांव का अनुकरण करना चाहिए। शराबबंदी करने वाले गांवों को सरकार पांच लाख रुपए देगी। मुख्यमंत्री बोले कि बोर्ड के एनओसी के बाद ही जुस्को कनेक्शन देगी। टाटा स्टील व जुस्को के अधिकारियों से सरायकेला-खरसावां में भी बिजली सप्लाई पर बात हुई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×