पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेटे की बारात में पत्नी और बहन के संग थिरके मुख्यमंत्री रघुवर दास

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुरूवार को शालीमार कुर्ला एक्सप्रेस ट्रेन से रवाना हुई बारात
  • बारातियों के लिए ट्रेन में दो थर्ड एसी बोगी रिजर्व की गई थी

रांची/जमशेदपुर.  मुख्यमंत्री रघुवर दास के इकलौते बेटे 28 वर्षीय ललित दास और रायपुर की रहने वाली पूर्णिमा साहू की आज शादी है। रघुवर दास गुरुवार को बेटे ललित दास की शादी की बारात लेकर रायपुर पहुंचे। इस दौरान रघुवार दास ने खूब ठुमके लगाए। बारात शालीमार कुर्ला एक्सप्रेस ट्रेन से रवाना हुई। बारातियों के लिए ट्रेन में दो थर्ड एसी बोगी रिजर्व की गई थी। सीएम के बेटे की बारात में बैंड-बाजे से स्टेशन परिसर गूंज उठा। इससे पहले बुधवार को हल्दी रस्म के दौरान आवास पर जमकर झूमे। 

 

27 जनवरी को हुई थी ललित दास की सगाई
ललित दास और पूर्णिमा की सगाई समारोह होटल वेव इंटरनेशनल में किया गया था। ललित दास ने रांची स्थित बीआइटी मेसरा से पढ़ाई की है और टाटा स्टील में एचआरएम विभाग में असिस्टेंट मैनेजर हैं। वे सामाजिक कार्यों में भी सक्रिय रहते हैं। ललित रघुवर दास की दो संतानों में छोटे हैं। उनकी एक बहन है जिसकी शादी हो चुकी है।

 

10 मार्च को 18 घंटे की नो-इंट्री, 15 हजार लोग जुटेंगे 
रघुवर दास के बेटे की शादी का रिसेप्शन 10 मार्च को एग्रिको के ट्रांसपोर्ट मैदान व एग्रिको क्लब हाउस में होगा। इस दिन कोल्हान प्रमंडल से भाजपा समेत विभिन्न दलों के सांसद-विधायक, मंत्री, कॉरपोरेट हस्तियों समेत जमशेदपुर पूर्वी विस क्षेत्र के भाजपाई जुटेंगे। रिसेप्शन में 15 से 20 हजार लोग जुटेंगे। ऐसे में शहर में 10 मार्च को सुबह 6 बजे से रात 12 बजे तक भारी वाहनों के परिचालन पर पूर्णत: रोक लगा दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

और पढ़ें