कंपनी की खबरें : टाटा मोटर्स में अब तक 39 दिनों का ब्लॉक क्लोजर ले लिया गया है

Jamshedpur News - टाटा कमिंस के ग्रेड में वार्ड रजिस्ट्रेशन के नाम पर दो फाड़ हुई यूनियन के मामले को प्रबंधन ने गंभीरता से लिया है।...

Nov 11, 2019, 06:51 AM IST
टाटा कमिंस के ग्रेड में वार्ड रजिस्ट्रेशन के नाम पर दो फाड़ हुई यूनियन के मामले को प्रबंधन ने गंभीरता से लिया है। ग्रेड पर 21 दौर की वार्ता के बावजूद जारी गतिरोध को दूर करने के लिए प्रबंधन सोमवार को पुणे से वीडियो कान्फ्रेंसिंग करने जा रहा है। इसमें कंपनी के दूसरे मुद्दों के साथ ही यूनियन की गुटीय लड़ाई पर भी बात होगी। सुबह 10 बजे से होने वाली इस कॉन्फ्रेंसिंग में प्रबंधन के अधिकारियों के साथ यूनियन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को ग्रे़ड को लेकर प्रबंधन और यूनियन की हुई बैठक में विवाद उभर कर सामने आया था। वार्ड रजिस्ट्रेशन को लेकर फिलहाल डेटा कलेक्शन नहीं करने के प्रबंधन के फैसले पर अरूण सिंह ने कमेटी मीटिंग बुलाने को कहा। जबकि यूनियन का मनोज सिंह धड़ा इसे राजेन्द्र प्रसाद सिंह के पास ले जाने पर अड़ा हुआ है।

एक्सटेंशन पर प्रबंधन व यूनियन के बीच होगी वार्ता

टाटा मोटर्स क्लोजर के बाद आज खुलेगी, दो हजार वाहनों की मांग

सिटी रिपोर्टर | जमशेदपुर

ब्लॉक क्लोजर के बाद सोमवार 11 नवम्बर को टाटा मोटर्स खुलेगी। टाटा मोटर्स खुलने के बाद ब्लॉक क्लोजर की मियाद को बढ़ाने पर वार्ता होगी। सूत्रों का कहना है कि इस सप्ताह प्रबंधन और यूनियन बैठक कर क्लोजर की मियाद को 39 से बढ़ाने पर विचार करेगी। उल्लेखनीय है कि कंपनी ने 39 दिन के ब्लॉक क्लोजर को ले लिया है। अब एक भी क्लोजर लेने के लिए उसे यूनियन के साथ वार्ता करनी होगी। नवम्बर माह में वाहनों की मांग केवल दो हजार है। ऐसे में कंपनी के लिए क्लोजर पर जाना मजबूरी होगी। वैसे यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी शट डाउन के विकल्प पर भी विचार कर रही है, क्योंकि अभी दिसंबर तक वाहनों की मांग में बहुत ज्यादा बढ़ोतरी नहीं होने वाली है। दूसरी तरफ, यही नहीं लगातार क्लोजर से कर्मचारियों की छुट्टी की जमा पूंजी भी खत्म होने लगी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना