आरएसएस, अभाविप व भाजपा को बदनाम करने की साजिश : नगर मंत्री

Jamshedpur News - एआईडीएसओ द्वारा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) और भाजपा को बदनाम करने का काम किया...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:30 AM IST
Patamda News - conspiracy to defame rss abvp and bjp town minister
एआईडीएसओ द्वारा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) और भाजपा को बदनाम करने का काम किया जा रहा है। यह बातें अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री गोपाल गोप और छात्र नेता आकाश महतो ने चांडिल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहीं।

छात्र नेता आकाश महतो ने कहा कि जिस प्रकार बीते दिनों पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा हुई और तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने ईश्वर चन्द्र विद्यासागर की मूर्ति तोड़ी गई। इसकी अभाविप घोर निंदा करती है और ममता सरकार से मांग करती है कि वीडियो फुटेज के माध्यम से दोषियों को गिरफ्तार करे। साथ ही वामपंथी संगठन एआईडीएसओ ने बिना प्रमाण के हिंसा का आरोपी राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ, अभाविप और भाजपा के कार्यकर्ताओं को ठहराने की निंदा करता है।मौके पर अभाविप के शेखर गांगुली, राहुल सिन्हा, सजल कर्मकार, सुदीप्त पाल, अजय मंडल, अश्विनी महतो, सौरव, सोमनाथ आदि मौजूद थे।

संवाददाता सम्मेलन में जानकारी देते अभाविप के सदस्य।

पटमदा : झामुमो प्रखंड सचिव ने पीड़ित को क्षतिपूर्ति राशि दिलाने का दिया आश्वासन

बोड़ाम के रापाचा गांव में पीड़ित व्यक्ति बीर सिंह के साथ सुकुमार बेसरा।

पटमदा | बोड़ाम प्रखंड के झामुमो प्रखंड सचिव सुकुमार बेसरा गुरुवार को प्रखंड के कई गांवों में दौरा किया। दौरे के क्रम में वे रापचा गांव पहुंचे। वहां ग्रामीणों ने बताया कि 14 मई को आए आंधी-तूफान में बीर सिंह का घर क्षतिग्रस्त हो गया। घर का एसबेस्टस टूट गया। प्रखंड सचिव ने पीड़ित बीर सिंह से मुलाकात की। बेसरा ने रवि सिंह को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। सुकुमार ने बताया कि बीर सिंह को आपदा प्रबंधन विभाग से मिलने वाली क्षतिपूर्ति राशि दिलाने के लिए बोड़ाम के सीओ राकेश कुमार गोप से बातचीत करेंगे।

Patamda News - conspiracy to defame rss abvp and bjp town minister
X
Patamda News - conspiracy to defame rss abvp and bjp town minister
Patamda News - conspiracy to defame rss abvp and bjp town minister
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना