डीसी ने पूछा- मतदान में कोई अड़ंगा तो नहीं लगाता लोग बोले- वोटिंग में कोई नहीं डालता है व्यवधान

Jamshedpur News - मानगो क्षेत्र के अल्पसंंख्यक मतदाताओं से डीसी रविशंकर शुक्ला ने बुधवार को घर-घर जाकर भेंट की। उन्हें मतदान करने...

Nov 07, 2019, 07:15 AM IST
मानगो क्षेत्र के अल्पसंंख्यक मतदाताओं से डीसी रविशंकर शुक्ला ने बुधवार को घर-घर जाकर भेंट की। उन्हें मतदान करने के लिए जागरूक किया। पूछा- मतदान करने में कोई दबंग अड़ंगा तो नहीं लगाता है। एक सुर से सभी मतदाताओं ने कहा कि वाेटिंेग में किसी तरह का व्यवधान नहीं होता है। डीसी वैसे इलाकों में गए, जहां बहुसंख्यक मतदाता ज्यादा हैं। मानगो क्षेत्र में ऐसे 12 मतदान केंद्र हैं। इनमें दाईगूटू स्थित झंडा सिंह मध्य विद्यालय में 5 ब्ूथ हैं। डीसी ने सभी बूथों के बीएलओ को मतदाओं के घर जाकर पर्ची देने का निर्देश दिया।

एमएनएन कार्यालय में बीएलओ से ली जानकारी

डीसी ने मानगो नगर निगम कार्यालय में बूथ लेबल ऑफिसर से जानकारी ली। उन्हें इलाके का भ्रमण करने और मतदाताओं के घर-घर पहुंचकर उनकी समस्याओं की जानकारी लेकर रिपोर्ट बनाने को कहा।

जागरूकता रथ किया रवाना हर क्षेत्र में करेगा भ्रमण

डीसी ने अपने कार्यालय परिसर से मतदाता जागरूकता रथ रवाना किया। यह रथ ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में घूम-घूम कर मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करेगा। मौके पर डीडीसी विश्वनाथ महेश्वरी भी थे।

सम्मान : बेहतर करने वाले 30 बीएलओ हुए पुरस्कृत

मतदाता सूची संक्षिप्त पुनरीक्षण, मिलेनियम वोटर का नाम शामिल करने व महिलाओं का नाम मतदाता सूची में जोड़ने वाले 30 बूथ लेबल ऑफिसर (बीएलओ) को जिला निर्वाची पदाधिकारी सह डीसी रवि शंकर शुक्ला ने बुधवार को सम्मानित किया।उपायुक्त कार्यालय में डीसी रवि शंकर शुक्ला ने इन बीएलओ को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया और भविष्य में अपने दायित्व का निर्वाह इसी तर्ज पर करने के लिए प्रेरित किया। डीसी ने कहा कि हर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से पांच- पांच बीएलओ को सम्मानित किया गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना