नाली निर्माण के लिए खोद दिए गड्ढे, परेशानी

Jamshedpur News - चांडिल| प्रखंड के चौलीबासा स्थित पुनर्वास कॉलोनी में पिछले एक माह पूर्व से 14 वीं वित्त फंड से नाली निर्माण का कार्य...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:50 AM IST
Patamda News - digging pit trouble for drain construction
चांडिल| प्रखंड के चौलीबासा स्थित पुनर्वास कॉलोनी में पिछले एक माह पूर्व से 14 वीं वित्त फंड से नाली निर्माण का कार्य किया जा रहा है, जो अब भी अधूरा पड़ा हुआ है। नाली निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे के कारण से लोगो को दूसरे रूट से होकर अा जाना करना पड़ रहा है। स्थानीय दीपंकर ने बताया की इस संबंध में कई बार संवेदक को कार्य में तेजी लाने को कहा गया है पर नहीं सुन रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि नाली खोदाई के कारण कई जगहों पर गड्ढे हो गए जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

बदलाव यात्रा में पटमदा के कार्यकर्ताओं ने लिया भाग

पटमदा| जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के झामुमो नेता सह चांडिल जिला पार्षद ओमप्रकाश लायक ने शुक्रवार को झामुमो द्वारा अायोजित बदलाव यात्रा में शामिल होने 250 वाहनों से हजारों पटमदा बोड़ाम के कार्यकर्ताअों के साथ एग्रीको रवाना हुए। इस दौरान उनके साथ पटमदा प्रखंड अध्यक्ष समीर महतो, अश्विनी दास, शुशील बेसरा, आनंद महतो, अश्विनी महतो, शंभु दास, भक्त रंजन भूमिज, लुलु बहादुर, जयराम टुडु, मनोज मौजूद थे।

X
Patamda News - digging pit trouble for drain construction
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना