Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Duronto Express Hit Scooty In Chakradharpur

जमशेदपुर: दूरंतो एक्सप्रेस देख पटरी पर स्कूटी छोड़ बच्चों को लेकर भागा; बाल-बाल बची जान

शार्टकट रास्ता के चक्कर में वे रेल पटरी के ऊपर से घर जा रहा थे। इसी दौरान पटरी पर स्कूटी फंस गई

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 09:43 AM IST

जमशेदपुर: दूरंतो एक्सप्रेस देख पटरी पर स्कूटी छोड़ बच्चों को लेकर भागा; बाल-बाल बची जान

चक्रधरपुर. बंद रेलवे फाटक में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा टल गया। मंजर आलम स्कूल से अपने बच्चों को लेकर घर लौट रहे थे। वे स्कूटी से बंद रेलवे क्रॉसिंग पार हो रहे थे। इसी दौरान हावड़ा की ओर से मुंबई जा रही दूरंतो एक्सप्रेस करीब 100 किमी/घंटे की रफ्तार से आ गई। यह देख वे स्कूटी को रेल पटरी पर ही छोड़ बच्चों को लेकर भाग गए। लेकिन ट्रेन स्कूटी से टकरा गई। इस दुर्घटना में स्कूटी के टूकड़े-टूकड़े हो गए। घटना दोपहर पौने एक बजे की है।

शार्टकट रास्ता के चक्कर में पटरी के ऊपर से जा रहा था घर

प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार शार्टकट रास्ता के चक्कर में वे रेल पटरी के ऊपर से घर जा रहा थे। इसी दौरान पटरी पर स्कूटी फंस गई। तभी सामने से दूरंतो आ गयी। ट्रेन नॉनस्टॉप है। 100 किमी प्रति किमी घंटे की स्पीड थी। तब मंजर बच्चों को गोद में लेकर भागे और स्कूटी ट्रैक पर ही छोड़ दिया। दूरंतो ने स्कूटी को रगड़ते हुए संजय नदी पुलिया के पार पहुंचा दिया। घटना के बाद दुरंतो एक्सप्रेस के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगा कर ट्रेन को संजय नदी पुलिया के पास रोका और घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर को दी। इसके बाद छानबीन शुरू हुई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×