अाठ साल के अनूप का शव गांव पहुंचते ही मचा काेहराम, दादा-दादी बार-बार हो रहे थे बेहाेश

Jamshedpur News - गाेलमुरी पुलिस लाइन के मुंशी महेश राय के भतीजे की सगाई थी। सगाई का कार्यक्रम महेश राय के गांव बिहार के संझौली...

Nov 11, 2019, 06:55 AM IST
गाेलमुरी पुलिस लाइन के मुंशी महेश राय के भतीजे की सगाई थी। सगाई का कार्यक्रम महेश राय के गांव बिहार के संझौली स्थित छुलकर में था। उनके चचेरे दामाद पंचायत समिति सदस्य पिंटू सिंह का परिवार मानगाे में रहता है।

दाेनाें परिवार इसमें भाग लेने के लिए एक ही कार से शनिवार की दाेपहर जमशेदपुर से छुलकर के लिए निकले थे। कार में महेश राय, उनका अाठ साल का बेटा अनूप प|ी , चचेरे दामाद पिंटू सिंह, उनकी प|ी और बेटा सवार थे। अाधी रात काे बिहार के मदनपुर के पास जीटी राेड पर कार ट्रक से टकरा गई। गंभीर रूप से घायल महेश राय अाैर पिंंटू राय के बेटे का इलाज पटना के अस्पताल में चल रहा है। दाेनाें की स्थिति काफी गंभीर है। महेश राय का परिवार गोलमुरी पुलिस लाइन में रहता है।

अनूप का शव पहुंचने के बाद दहाड़ मारकर रोते परिजन।

पिंटू राय के गांव में भी मातम, जुटे शुभचिंतक

आठ वर्षीय अनूप का शव पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही उसके पैतृक गांव छुलकर पहुंचा, घर में काेहराम मच गया। परिवार व गांव के लाेग दहाड़ मारकर रो पड़। अनूप का शव देखकर दादा-दादी बेहाेश हाे गए। गांव के लाेग उन्हें संभाल रहे थे। उधर पिंटू राय का शव उनके पैतृक गांव गुजरू पहुंचा तो स्थानीय जन प्रतिनिधि अौर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना