जुगसलाई मंे राशन लेने गया था परिवार चोरों ने अलमीरा से नकद व जेवर चुराए

Jamshedpur News - देशभर में लॉकडाउन की घाेषणा के बाद जुगसलाई थाना क्षेत्र की हिलव्यू कॉलोनी में रहने वाले सलामत अली जरूरत का राशन...

Mar 27, 2020, 07:05 AM IST

देशभर में लॉकडाउन की घाेषणा के बाद जुगसलाई थाना क्षेत्र की हिलव्यू कॉलोनी में रहने वाले सलामत अली जरूरत का राशन लेने गए थे, इधर घर में चोरी हो गई। घटना सुबह सात से अाठ बजे के बीच की है। चोर सलामत अली के घर से नकद 10 हजार रुपए, 45 हजार के जेवर अाैर मोबाइल की चोरी कर ले गए। बाजार से घर लौटने पर सलामत को घटना की जानकारी हुई। जिस कमरे में अलमीरा रखा था वह खुला था और सारा सामान बिखरा पड़ा था।

जुगसलाई थाना में सलामत के बयान पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज की गई है। पुलिस ने घटनास्थल से लोहे का रॉड जब्त किया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसी रॉड से अलमीरा तोड़ा गया होगा। पुलिस आसपास सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के अाधार पर चोर की तलाश में जुट गई है। सलामत अली ने बताया कि वह पाेर्टल न्यूज में काम करते हैं। गुरुवार को परिवार के साथ घर में ताला बंदकर बाजार गए थे। एक घंटे बाद लौटे। सलामत ने मेन गेट का ताला खोला तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है। इसके बाद वह पड़ोस में बनने वाली बिल्डिंग की छत के जरिए अपने घर में कूद कर घुसे। उन्होंने देखा कि पीछे के गेट की कुंडी टूटी है। उन्होंने इस घटना के पीछे आसपास के लोगों पर ही शक जाहिर किया है।

पीड़ित परिवार ने आसपास के लोगों पर चोरी का शक जाहिर किया

सोनारी : दुकान से सामान की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

जुगसलाई में चोरी की जानकारी देता परिवार।

दुकान में चोरी करते चोर।

सोनारी आदर्शनगर फेज नंबर 7 के सामने प्लाजा की दुकान में चोरी कर ली गई। घटना सीसीटीवी में कैद हाे गई है, जिसमें दो युवक दुकान में घुसे और चोरी कर बाहर निकले। चोर दुकान से आइस्क्रीम समेत दिनचर्या के जरूरी सामान चोरी कर ले गए। गुुरुवार को दुकान खोलने पहुंचे दुकानदार को घटना की जानकारी हुई। इस संबंध मंे दुकानदार के बयान पर सोनारी पुलिस को लिखित शिकायत की गई है। पुलिस मामला दर्ज कर फुटेज के अाधार पर दोनों की तलाश मंे जुट गई है। दोनों युवक बाइक से चोरी की घटना को अंजाम देने अाए थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना