सोड़ो जंगल में लगी अाग, कई जानवरों की मौत की सूचना, ग्रामीणों ने पाया काबू

Jamshedpur News - प्रखंड क्षेत्र के सोड़ो गांव के समीप के जंगल में रविवार देर रात को आग लग गई । अाग में कई जानवरों की मरने की सूचना...

Apr 07, 2020, 07:41 AM IST

प्रखंड क्षेत्र के सोड़ो गांव के समीप के जंगल में रविवार देर रात को आग लग गई । अाग में कई जानवरों की मरने की सूचना है। ग्रामीण हरेन साव ने बताया ग्रामीणों ने गांव से पानी लाकर अाग बुझाने की कोशीश की। सात घंटे के बाद लाग पर काबू पाया गया। अाग लगने का पता नहीं चल पाया है।

खलीहान में रखे पुअाल में लगी अाग: ईचागढ़ थाना क्षेत्र के नवाडीह गांव में सोमवार को शाम करीब 5 बजे शशधर मांझी का खलीहान में रखे पुआल में अाग लग गई। खबर मिलते ही मुखिया प्रतिनिधि बीपीन सिंह मुंडा घटना स्थल पर पहुंचे दमकल को अाग लगने की सूचना दी। ग्रामीणों ने तालाब से पानी से लाकर अाग बुझाया।

पटमदा : लोवाडीह में शार्ट सर्किट से लगी अाग, सारा सामान जलकर खाक

पटमदा|पटमदा थाना क्षेत्र के लोवाडीह गांव में सोमवार की सुबह शॉर्ट सर्किट से आग लगने पर निर्मल प्रमाणिक का घर अौर उसमें रखा 45 हजार समेत सामान जल कर खाक हो गया। जानकारी देते हुए निर्मल प्रमाणिक ने बताया कि जिस वक्त आग लगी उस समय वह घर से बाहर निकला हुआ था। पीड़ित परिवार को जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी की ओर से चावल उपलब्ध कराया। दूसरी ओर भाजपा नेता मुचीराम बाउरी ने भी पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया साथ ही तत्काल खाद्य सामग्री देकर मदद किया।

जंगल में लगी आग

रखे पुआल में अाग लग गई। खबर मिलते ही मुखिया प्रतिनिधि बीपीन सिंह मुंडा घटना स्थल पर पहुंचे दमकल को अाग लगने की सूचना दी। ग्रामीणों ने तालाब से पानी से लाकर अाग बुझाया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना