अाईएमए बिल्डिंग में लगी अाग, हड्डी पर सेमिनार टला

Jamshedpur News - अाग से हुए नुकसान को दिखाती महिला। क्राइम रिपोर्टर | जमशेदपुर साकची थाना अंतर्गत इंडियन मेडिकल एसोसिएशन...

Oct 13, 2019, 07:10 AM IST
अाग से हुए नुकसान को दिखाती महिला।

क्राइम रिपोर्टर | जमशेदपुर

साकची थाना अंतर्गत इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (अाईएमए) की बिल्डिंग में शनिवार की शाम अचानक अाग लग गई।

अाग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। सूचना पाकर दमकल मौके पर पहुंची और अाग पर काबू पा लिया। बिल्डिंग में शनिवार की शाम ही हड्डी रोग विषय पर एक सेमिनार का अायोजन किया जाना था। अगर सेमिनार के दौरान अाग लगती तो बड़ी घटना घट सकती थी। सेमिनार के लिए लगाया गया प्रोजेक्टर और एसी भी जल गया। इधर, अगलगी की सूचना पाकर आईएमए के अध्यक्ष डॉ. उमेश कुमार, सचिव डॉ. मृत्युंजय सिंह भी मौके पर पहुंचे। डॉ. उमेश कुमार ने बताया कि अगलगी के कारण सेमिनार को स्थगित कर दिया गया।

तीन घंटे बाद अाग पर काबू पाया गया

सीतारामडेरा केमिकल फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से लगी अाग, सामान जला

हादसे के बाद फ्लैट को छूती आग की लपटें।

क्राइम रिपोर्टर | जमशेदपुर

सीतारामडेरा थाना अंतर्गत पटेलनगर स्थित क्रिस्टल अपार्टमेंट के बगल में संचालित एक केमिकल फैक्ट्री में शनिवार की सुबह तीन बजे अाग लग गई।

शॉर्ट सर्किट से अाग लगने की अाशंका जताई जा रही है। अगलगी की सूचना पाकर सीतारामडेरा पुलिस भी पहुंची। सूचना पाकर दमकल की दो गाड़ियां भी पहुंची। लगभग तीन घंटे की मशक्कत के बाद अाग पर काबू पाया गया। इधर, केमिकल फैक्ट्री में अाग लगने से क्रिस्टल अपार्टमेंट में रह रहे कई लोगों के घरेलू सामान जल गए। लोगों के अनुसार, अाग से घर में रखे एसी, वाशिंग मशीन, कुर्सियां समेत कई चीजें जल गईं। बालकाेनी में लगे पेड़-पौधे झुलस गए। लोगों ने बताया कि अाग की लपटें इतनी ऊंची थीं कि घरों की कांच भी दरक गई।

सत्ता में आए तो बीएड, फार्मेसी-इंजीनियरिंग कॉलेज खोलना फोकस : पीवीटी

जमशेदपुर | आंध्रा एसोसिएशन कदमा का चुनाव 20 अक्टूबर को चुनाव होना है। शनिवार को पूर्व अध्यक्ष पी भानुमूर्ति ने टीम की घोषणा कर दी। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने की भी घोषणा की। उनका कहाना था कि वह निजी कारणों से चुनाव से दूरी बना रहे हैं। यह जानकारी शनिवार को कदमा ग्रीन इनक्लेव के क्लब हाउस में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दी। उन्होंने बताया कि उनकी टीम चुनाव मैदान में पूरी मुस्तैदी के साथ उतरेगी। टीम में अध्यक्ष पद पर पीवीटी राव और महासचिव पद पर ए भास्कर राव प्रत्याशी होंगे। जमशेदपुर से सटे 10 किमी के दायरे में एसोसिएशन बीएड, इंजीनियरिंग, फार्मेसी, नर्सिंग कॉलेज खोलने का प्रयास करेगा।

टीम की घोषणा करते सदस्य।

जमशेदपुर, रविवार 13 अक्टूबर, 2019

भानुमूर्ति की टीम के प्रत्याशी


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना