जमशेदपुर / पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री की हत्या के आरोपी रहे सिख नेता पर फायरिंग, हालत खतरे से बाहर



अस्पताल में घायल गुरु चरण सिंह। अस्पताल में घायल गुरु चरण सिंह।
X
अस्पताल में घायल गुरु चरण सिंह।अस्पताल में घायल गुरु चरण सिंह।

  • घायल सिख नेता झारखंड सिख प्रतिनिधि बोर्ड के हैं अध्यक्ष, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2019, 02:20 PM IST

जमशेदपुर. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की हत्या के मामले में आरोपी रह चुके सिख नेता पर शनिवार सुबह अपराधियों ने फायरिंग कर दी। घटना सीतारामडेरा थाना क्षेत्र स्थित 10 नंबर बस्ती की है। अपराधियों ने सिख नेता पर तीन गोलियां चलाई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें टाटा मेन अस्पताल पहुंचा जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

 

गुरुद्वारा जाते वक्त अपराधियों ने किया हमला
जानकारी के मुताबिक, सिख नेता गुरु चरण सिंह पर अपराधियों ने उस वक्त फायरिंग की जब वे सीतारामडेरा गुरुद्वारा में मत्था टेकने जा रहे थे। फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से भाग निकले। अपराधियों की ओर से चलाई गई पहली गोली गुरु चरण सिंह के सिर के बगल से गुजर गई। फिर दूसरी गोली उनके हाथ और तीसरी गोली उनके पीठ के पास लगी है। 

 

अस्पताल पहुंचे सिटी एसपी, कहा- जांच पड़ताल जारी
उधर, घटना की जानकारी के बाद सिटी एसपी सुभाषचंद्र जाट टाटा मेन अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि अपराधियों के संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है। साथ ही सिख नेता पर फायरिंग के कारणों के संबंध में भी जानकारी जुटाई जा रही है। 

 

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की हत्या के आरोपी रहे थे गुरु चरण सिंह
बता दें कि घायल सिख नेता गुरु चरण सिंह पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह हत्याकांड के आरोपी रहे थे। कुछ साल पहले कोर्ट ने उन्हें इस मामले में बरी कर दिया था।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना