पांच साल पहले की लव मैरिज, पति ने साथ रखने से किया इनकार तो पत्नी मानगो पुल से कूदने पहुंची

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मानगो थाना अंतर्गत मानगो पुल से कूदकर साकची जेल चौक के पास रहने वाली महिला ने अात्महत्या का प्रयास किया। अासपास के लोगों ने महिला को नदी में कूदने से रोक लिया और मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना सोमवार की दोपहर 3.30 बजे की है। सूचना पाकर पुलिस पहुंची ने महिला को अपने साथ थाना ले गई। पुलिस को महिला ने बताया- मैंने बिरसानगर जोन नंबर 5 में रहने वाले युवक से लव मैरिज की थी। परंतु अब पति मुझे नहीं रखना चाहता है। इससे मैं काफी परेशान हूं। इस कारण मैंने अात्महत्या करने का निर्णय लिया।

गोलमुरी : डिवाइडर से टकराकर अॉटो पलटा, दो घायल
जमशेदपुर| गोलमुरी थाना अंतर्गत टुइलाडुंगरी के पास सोमवार की दोपहर डिवाइडर से टकराकर अॉटो पलट गई। इससे अॉटो का चालक मानगो निवासी मो कलाम व अॉटो पर बैठे परसुडीह निवासी पुरन महतो जख्मी हो गए। पुलिस द्वारा घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लाया गया। पुरन ने कहा- हम लोग साकची से अॉटो पर बैठ परसुडीह अपने घर जा रहे थे। अॉटो में प|ी व बच्चे भी थे। टुइलाडुंगरी के पास डिवाइडर से टकराकर अॉटो पलट गई। प|ी और बच्चों को चोट नहीं लगी है।

भाजपा नेता रामबाबू तिवारी मेडिका के सीसीयू में भर्ती
जमशेदपुर| भारतीय जनता पार्टी के नेता रामबाबू तिवारी की रांची में तबीयत बिगड़ने के बाद मेडिका अस्पताल के सीसीयू में भर्ती कराया गया है। रामबाबू तिवारी परिवहन प्राधिकार की बैठक में भाग लेने के लिए रांची गए थे। रांची में बैठक के बाद निकले थे कि वे बेहोश होकर गिर गए थे। परिवहन विभाग के अधिकारियों ने उनके मेडिका में भर्ती कराया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए डाॅक्टरों ने सीसीयू में भर्ती किया। पहले तो डाॅक्टरों को शक था कि रामबाबू तिवारी को ह्रदयाघात हुआ है। लेकिन जांच में पाया गया कि ह्रदय से संबंधित कोई समस्या नहीं है। डाॅक्टर उनको आब्जर्वेशन में रखकर इलाज कर रहे हैं। रामबाबू से मिलने के लिए भाजपा महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार, कुलवंत सिंह बंटी पहुंचे थे।

भुइयांडीह : सेफ्टिक टैंक में मजदूर की मौत मामले मेंे आज आयोग के समक्ष प्रशासन का पक्ष रखेंगे आयुक्त
जमशेदपुर|भुइयांडीह नंदनगर में 20 अप्रैल को सेफ्टिक टैंक में मजदूर अक्षय छेत्री की मौत के मामले की सुनवाई केंद्रीय अनुसूचित जाति/जनजाति आयोग नई दिल्ली में सुनवाई होगी। आयोग ने कोल्हान के आयुक्त विजय कुमार सिंह व डीआईजी कुलदीप द्विवेदी को इस मामले में प्रशासन का पक्ष रखने के लिए तलब किया था। प्रशासन की ओर से आयुक्त व पुलिस की ओर से डीएसपी पवन कुमार मंगलवार को अायोग के समक्ष अब तक की गई कार्रवाई की जानकारी देंगे। मालूम हो कि सेफ्टिक टैंक की सफाई के दौरान मजदूर की मौत हो गई थी। बहरागोड़ा अंचल का निरीक्षण टला : आयुक्त विजय कुमार सिंह 25 जून को बहरागोड़ा प्रखंड व अंचल कार्यालय का निरीक्षण करने वाले थे। लेकिन, नई दिल्ली जाने के कारण निरीक्षण का कार्यक्रम टाल दिया गया है।

जेम्को-टीआरएफ मेन गेट के पास ट्रक खड़ा करने को लेकर विरोध
विधायक प्रतिनिधि ने टेल्को पुलिस को चेताया, कहा- सड़क पर न हो पार्किंग
सिटी रिपोर्टर | जमशेदपुर

टेल्को थाना क्षेत्र के जेम्को-टीआरएफ मुख्य गेट के पास सड़क पर ही ट्रक-टेलर खडा करने को लेकर वरिष्ठ नागरिक संघ ने सोमवार शाम को विरोध जताया। वरिष्ठ नागरिक संघ के कंपाउंड में पेवर्स ब्लॉक कार्य का उद्घाटन करने आए‌ जमशेदपुर पूर्वी के विधायक प्रतिनिधि पवन अग्रवाल भी शामिल हुए। लोगों के साथ पवन भी सड़क किनारे धरने पर बैठ गए। वहीं जब उन्होंंने मीडिया को देखा तो धरने से उठ पीछे की ओर चले गए। मामले की सूचना मिलने पर टेल्को थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। पवन ने पुलिस को कहा कि सड़क पर ट्रक खड़ा रहने से परेशानी हो रही, इसका समाधान करें।

पुलिस ने दो ट्रक को किया जब्त
इसके बाद पुलिस ने मुख्य सड़क के सभी ट्रक-ट्रेलर को हटवाया। दो ट्रक को जब्त कर थाना भी ले गए। वहीं दर्जनों ट्रक चालकों ने पुलिस की सख्ती देखकर स्वत: सड़क से ट्रक हटा लिया।

पुलिस से उलझे ट्रक मालिक : दूसरी ओर सड़क से ट्रक हटाने के दौरान ट्रक मालिक अनिल झा, मोहन शर्मा, पप्पू शर्मा, मोहन सिंह पुलिस से उलझने लगे। इनका कहना था कि हम सरकार को टैक्स देते है। स्थानीय लोगों को पूजा में चंदा भी देते है। ट्रक मालिक लक्ष्मीनगर के ही रहने वाले है। एेसे में नो इंट्री खुलने तक ट्रक सड़क पर रहती है। पुलिस की सख्ती पर ट्रक मालिक नाराज थे।

एमजीएम थाने में पीड़िता।

विराेध करते पवन अग्रवाल।

मानगो में प्यार में धोखा मिलने पर युवक ने नींद की गोली खा किया आत्महत्या का प्रयास, खतरे से बाहर
तबीयत बिगड़ने पर परिजन आस्पताल ले गए, रविशेख ने कहा- लड़की दूसरे से करती है प्यार
क्राइम रिपोर्टर | जमशेदपुर

उलीडीह थाना अंतर्गत शंकोसाई श्रीजनी अपार्टमेंट निवासी रविशेख कुमार (22) ने सोमवार की सुबह नींद की गोली खाकर अात्महत्या करने का प्रयास किया। प्यार में धोखा मिलने पर उसने एेसा किया। नींद की गोली खाने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। परिजनों ने इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने अनुसार फिलहाल उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। इस मसले पर रविशेख ने कहा- वह जिस लड़की से प्यार करता था वो किसी और से प्यार करने लगी है। इस कारण उसने अात्महत्या का प्रयास किया।

घटनास्थल पर तैनात पुलिस।

परिजनों के साथ रविशेख।

खबरें और भी हैं...