विज्ञापन

ट्रांसपोर्टर के घर में पूर्व कर्मचारी ने की मारपीट मोबाइल, गहने ले गए

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:05 AM IST

Jamshedpur News - मानगो डिमना रोड स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी कैरियर रोडवेज के संचालक अनिल कुमार के घर में घुसकर शुक्रवार की रात जमीन...

Jamshedpur News - former employee of the transporter39s house took away the jewelery ornaments
  • comment
मानगो डिमना रोड स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी कैरियर रोडवेज के संचालक अनिल कुमार के घर में घुसकर शुक्रवार की रात जमीन विवाद में लोगों ने मारपीट की। इस दौरान उनकी प|ी के साथ भी बदतमीजी की। इस संबंध में अनिल कुमार ने उलीडीह ओपी में मानगो टीचर्स कॉलोनी निवासी कमलेश्वर शर्मा, उनके साथी अरविंद तिवारी समेत अन्य के खिलाफ लिखित शिकायत की है। इस घटना से अनिल कुमार समेत उनकी प|ी अंजू देवी काफी भयभीत हैं।

अंजू देवी ने बताया- शुक्रवार रात करीब 11.30 बजे वे लोग घर में सोये थे। उसी दौरान आरोपी नशे में पिस्तौल लेकर जबरन घर में घुस गए। उन्होंने दोनों बेटियों को एक कमरे में बंद कर दिया, ताकि उनके साथ कुछ गलत हो। उन्होंने पिस्तौल का भय दिखाकर पति के साथ मारपीट की और उनके दो मोबाइल छीन ली। उनलोगों ने मेरे (अंजू) साथ भी बदतमीजी की। हाथ से सोने का कंगन निकाल लिया। घर में सीसीटीवी कैमरा देख डीवीआर निकाल ले गए। अनिल कुमार ने बताया- कमलेश्वर शर्मा पूर्व में उनके ट्रांसपोर्ट में सुपरवाइजर था। कमलेश्वर शर्मा ने जाली कागजात बनाकर उनकी जमीन को हड़पने का प्रयास किया। इस संबंध में वर्ष 2017 में उन्होंने केस किया तो पुलिस ने कमलेश्वर को जेल भेजा था। अब वह दोबारा जमीन-मकान हड़पने का प्रयास कर रहा है।

X
Jamshedpur News - former employee of the transporter39s house took away the jewelery ornaments
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन