जमशेदपुर / पांच लाख रुपए के 81 किलोग्राम गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा

बरामद गांजा व पुलिस हिरासत में तीनों तस्कर। बरामद गांजा व पुलिस हिरासत में तीनों तस्कर।
X
बरामद गांजा व पुलिस हिरासत में तीनों तस्कर।बरामद गांजा व पुलिस हिरासत में तीनों तस्कर।

  • पुलिस ने स्कॉर्पियो से बरामद किया 62 पैकेट गांजा, ओड़िसा से बहरागोड़ा होते हुए जा रहे थे पटना

दैनिक भास्कर

Mar 19, 2020, 05:10 PM IST

जमशेदपुर. बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के कालियाडिंगा चौक पर एनएच-18 पर पुलिस ने करीब पांच लाख रुपए का 81 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि वाहन चेंकिंग के दौरान एक स्कॉर्पियो को रोका गया जिसमें से 62 पैकेट में कुल 81 किलो गांजा बरामद किया गया। एसएसपी के निर्देश पर घाटशिला अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजकुमार मेहता के नेतृत्व में गठित टीम ने बुधवार को उक्त कार्रवाई की। इस दौरान स्कॉर्पियो सवार तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए तीनों तस्कर अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह के सदस्य हैं जो बिहार के पटना जिला अंतर्गत फतूहा के रहने वाले हैं। तीनों तस्करों में 24 वर्षीय चंदन कुमार यादव, 26 वर्षीय बबलू कुमार और 24 वर्षीय सोनू कुमार शामिल है। पुलिस ने बताया कि इनके पास से चार मोबाइल भी बरामद किया गया है। बहरागोड़ा पुलिस के अनुसार, तस्कर गिरोह के सदस्य स्कॉर्पियो में गांजा रखकर ओड़िशा से बहरागोड़ा होते हुए बिहार के पटना जा रहे थे। इसी दौरान बहरागोड़ा के कालियाडिंगा चौक पर वाहन चेकिंग के दौरान इन्हें पकड़ लिया गया। 

फिलहाल, तीनों तस्करों से पुलिस पूछताछ कर रही है। साथ ही उनके खिलाफ बहरागोड़ा थाना में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना