परमेश्वर की आत्मा दिलों में बसती हैै : पास्टर दानिएल

Jamshedpur News - सीतारामडेरा स्थित इबी बैपटिस्ट चर्च में चल रहे ग्रेस महोत्सव के तीसरे दिन शनिवार को मुंबई से पास्टर दानिएल राज ने...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:11 AM IST
Jamshedpur News - god39s spirit dwells in the heart pastor daniel
सीतारामडेरा स्थित इबी बैपटिस्ट चर्च में चल रहे ग्रेस महोत्सव के तीसरे दिन शनिवार को मुंबई से पास्टर दानिएल राज ने आत्मीय जागरुकता पर बाइबिल के सामर्थ पर वचन प्रस्तुत किया। वहीं आदिवासी एसोसिएशन हॉल सीतारामडेरा में चल रहे महिला सम्मेलन में कहा - हम सब आत्मिक लोग हैं। परमेश्वर की आत्मा लोगों के दिलों में बसती है तो आप आत्मिक दशा में होते हैं। यदि किसी में मसीह की आत्मा नहीं तो वह उसका जन नहीं। मौके पर कमेटी के बहन शर्मिला महापात्र, सुलेखा चौहान, सीमा दास, मंजु बंसवार, शेर्फी नायक, वंदना महापात्र व अन्य थे।

अरशदुल कादरी का सालाना उर्स आज से

जमशेदपुर|धातकीडीह स्थित मदरसा फैजुल उलूम में अल्लामा अरशदुल कादरी के 18वें सालाना तीन दिवसीय उर्स का शुभारंभ रविवार से होगा। इसकी तैयारी का जायजा शनिवार को व्यस्थापक डॉ. गुलाम जरकानी कादरी ने मदरसा के पदाधिकारियों के साथ लिया। उर्स को लेकर क्षेत्र को रोशनी से सजाया गया है। पहले दिन कार्यक्रम की शुरुआत सुबह नौ बजे कुरान की तिलावत से हाेगी। इस दौरान अनेक प्रतियोगिता होगी।

बिष्टुपुर : शास्त्रीय संगीत की महफिल सजी

जमशेदपुर| स्वर गंगा परिवार जमशेदपुर की ओर से संगीत गुरु पंडित चंद्रकांत आप्टे के जन्मोत्सव पर शनिवार शाम को तुलसी भवन बिष्टुपुर में संगीत समारोह का आयोजन किया गया। गायिका संचाली चटर्जी ने मुरलिया बजे रे..भजन पेश किया। शास्त्रीय गायक सनातन दीप ने राग यमन में मोरा मन बांध.. एवं अंतिम में ठुमरी पेश किया। तबले पर अमिताभ सेन एवं हारमोनियम पर अनिल कुमार सिंह ने सराहनीय संगत किया।

सीतारामडेरा बैपटिस्ट चर्च में चल रहे ग्रेस महोत्सव के तीसरे दिन बाइबिल पर चर्चा

प्रार्थना करतीं महिलाएं।

Jamshedpur News - god39s spirit dwells in the heart pastor daniel
X
Jamshedpur News - god39s spirit dwells in the heart pastor daniel
Jamshedpur News - god39s spirit dwells in the heart pastor daniel
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना