पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हे! प्रभु तू ही संकट से टालना: मंदिरों मस्जिदों और चर्चो में विशेष प्रार्थना

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जमशेदपुर | कोरोना वायरस से बचाव के लिए शहर में सभी धर्मों के लोग अपने-अपने तरीके से प्रार्थना कर रहे है। एक तरफ मंदिरों, गिरिजाघरों में विशेष प्रार्थना, तो मस्जिदों में पांचों वक्त की नमाज हो रही है।

ईसाई समाज के लोगों ने कोरोना से निजात के लिए की प्रार्थना

पांचों वक्त की नमाज के साथ घरों में हो रही नमाज-ए-ताैबा


ईसाई समुदाय के लोग घरों में कोरोना से मुक्ति के लिए प्रभु की नियमित प्रार्थना कर रहे हैं। बिरसानगर रोड नंबर 10 के रौनक ने कहा कि सभी बीमारियां इंसानों ने ही बनाई हैं, लेकिन जल्द ही मुक्ति पा लेंगे।

लॉकडाउन में मुस्लिम समुदाय के घरों में छोटे से लेकर बुजुर्ग तक पांचों वक्त की नमाज तिलावत के साथ नमाज-ए-तौबा अदा कर रहे हैं, ताकि अल्लाह कोरोना जैसे बला से लोगों को निजात दिलाएं।

लॉकडाउन होने से चैत्र नवरात्र के दिनों में मंदिरों में सन्नाटा है। रविवार को पंचमी के दिन भी श्रद्धालु घरों में रहकर ही देवी पूजा-पाठ की। बस्ती गोलमुरी नामदा बस्ती की पूनम दुबे ने बताया कि कोरोना से मुक्ति के लिए पूजा कर रही हैं।

पंचमी के दिन श्रद्धालुओं ने घरों में की पूजा-अर्चना

कोरोना वायरस की चेन तोड़ने के लिए सभी धर्म के लोग एकजुट

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें