--Advertisement--

पत्नी के बेहोश होने तक दोस्तों के साथ मिलकर पति करता रहा दरिंदगी, वो रातभर दर्द से कराहती रही लेकिन चाहकर भी न उठ न सकी

तेज माइकिंग की आवाज में दब गई पीड़िता की चीखें।

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 05:38 PM IST

जामताड़ा (झारखंड)। जामताड़ा में पति ने ही दो दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ गैंगरेप किया। जिसके बाद पत्नी की मौत हो गई। गैंगरेप के बाद पीड़िता के गुप्तांग में लकड़ी भी डाल दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी पीड़िता को तड़पता छोड़कर फरार हो गए। सुबह में लोगों ने महिला की कराहने की आवाज सुनी। लोगों ने महिला की तत्काल सीएचसी नारायणपुर पहुंचाया, जहां पुलिस ने महिला से पूछताछ भी की। जहां से उसे सदर अस्पताल जामताड़ा के लिए रेफर कर दिया गया। परंतु सदर अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति उमेश को गिरफ्तार कर लिया है।

तेज माइकिंग की आवाज में दब गई पीड़िता की चीखें...

घटना नारायणपुर थाना क्षेत्र की है। बुधवार रात महिला काली पूजा के अवसर पर आयोजित मेला देखने गई थी। मौके पर उसका पति उमेश भी अपने दोस्तों के साथ था। सभी उसे जबरन सूनसान जगह ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। जानकारी के अनुसार, पीड़िता की मौत गैंगरेप के 10 घंटे तक ज्यादा ब्लीडिंग के कारण हुई है। पीड़िता ने कहा- पति और दो अन्य ने घटना को अंजाम दिया है। वह चिल्लाती रही लेकिन उस सुनसान और तेज माइकिंग की आवाज में उसकी आवाज दब गई। मेरे बेहोश होने तक वो लोग मेरे साथ दरिंदगी करते रहे।

वह कराहती रही और दर्द के कारण रातभर उठ नहीं सकी


शरीर के अंदरुनी भाग से अधिक खून निकलने के कारण वह उठ नहीं सकी और रात भर बेहोश पड़ी रही। सुबह जब होश आया तो उठने का काफी प्रयास किया। लेकिन हिम्मत नहीं हुई। वह कराहती रही। सुबह गांव के दो युवक आए तो उसकी स्थिति देखकर ग्रामीणों को खबर किया।


पोस्टमार्टम में गैंगरेप की हुई पुष्टि


पीड़िता का पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सकाें का तीन सदस्यीय दल का गठन किया गया था। डॉक्टरों ने कहा- पोस्टमार्टम में गैंगरेप की पुष्टि हुई है। साथ हीं गुप्तांग में चोट भी है। ऐसा लगता है कि किसी ने गुप्तांग में नुकीली चीज से छेड़छाड़ किया है। इसके अलावा मृतक के छाती पर भी चोट के निशान मिले हैं।


आरोपी दो अन्य की तलाश में जुटी पुलिस
नारायणपुर पुलिस ने मृतका के पति उमेश को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के तीन बच्चें है और वर्तमान में वो ननिहाल में रह रही थी। महिला पति से अलग रहती थी। घटना के बाद एसडीपीओ बशिष्ट नारायण सिंह ने बताया- खेत के नीचे फसल रौंदा गया है। खून के निशान हैं। महिला के कपड़े कुछ दूर पर रखा है। मौके पर चुड़ी टूटी हुई मिली है तथा लकड़ी का डंडा भीमिला है। पुलिस ने सभी चीजों को जब्त कर लिया है। जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा। मृतका के पति उमेश के अनुसार- उसने पत्नी काे 2012 में छोड़ दिया था। जिसके बाद से वो अकेली रहती थी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended