पहले मैं कर्मचारी हूं, इसके बाद यूनियन अध्यक्ष : आर रवि

Jamshedpur News - टाटा स्टील के एलडी टू विभाग के 25 साल पूरे होने के अवसर पर शुक्रवार को केक कटिंग समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह...

Oct 19, 2019, 07:15 AM IST
टाटा स्टील के एलडी टू विभाग के 25 साल पूरे होने के अवसर पर शुक्रवार को केक कटिंग समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह का थीम था- एलडी टू गेट रेडी फॉर अनदर 25 ईयर्स। समारोह में टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद ने कहा कि पहले हम एलडी टू के इम्प्लाई हैं, बाद में यूनियन अध्यक्ष।

अध्यक्ष इसी विभाग के कर्मचारी हैं। उन्होंने कहा कि इस विभाग से मेरा गहरा रिश्ता रहा है, क्योंकि आज जो कुछ भी है, इस विभाग की बदौलत है। उन्होंने कहा कि एलडी टू अपनी स्थापना के बाद से ही बेहतर परफॉर्मेंस कर रहा है। इस विभाग ने टाटा स्टील के विकास में अहम योगदान दिया है। वीपी (एसएम) सुधांशु पाठक ने कहा कि एलडी टू मेरे घर जैसा है। उन्होंने इस विभाग की शुरुआत के दिनों की चर्चा की और बताया कि समय के साथ इस विभाग ने अपनी उत्पादकता को कैसे बढ़ाया। इस विभाग के 25 साल पूरे होने पर पाठक ने एलडी टू के कर्मचारियों को बधाई दी। इसके पूर्व एलडी टू में एक पार्क और पार्किंग का उद्घाटन किया गया। समारोह का संचालन सरोज सिंह और धन्यवाद ज्ञापन गुरुशरण ने किया। मौके पर यूनियन के वाइस प्रेसिडेंट शहनवाज आलम और धर्मेंद्र उपाध्याय ने भी अपने विचार रखे।

केक काटते अध्यक्ष आर रवि प्रसाद साथ में वीपी सुधांशु पाठक व अन्य।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना