मिरजाडीह में साढ़े तीन साल की बच्ची संग दुष्कर्म का अाराेपी नाबालिग लड़का धराया

Jamshedpur News - बोड़ाम थाना के मिरजाडीह में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले की बोड़ाम पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।...

Feb 19, 2020, 07:16 AM IST
Jamshedpur News - in mirajadih a minor boy was arrested for raping a three and a half year old girl

बोड़ाम थाना के मिरजाडीह में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले की बोड़ाम पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मंगलवार की दोपहर थाना प्रभारी काजल कुमार दुबे गांव पहुंचे और बच्ची के परिजन व गांव वालों का बयान लिया। साथ ही पुलिस ने नाबालिग लड़के के परिजनों से भी बात की। पुलिस ने लड़के को उसके घर से गिरफ्तार कर रिमांड होम भेज दिया। साथ ही बच्ची के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

हालांकि, बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। बच्ची अब भी एमजीएम अस्पताल के गायनिक वार्ड में इलाजरत है। उसकी स्थिति में सुधार है। मालूम हो कि बच्ची की मां और पिता ने पड़ोस में ही रहने वाले एक नाबालिग लड़के (13 वर्ष) पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का अारोप लगाया था। घटना शनिवार सुबह की है। बच्ची के परिजनों का अारोप था कि वह सुबह में अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान नाबालिग युवक उसे अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची रोती हुई घर पहुंची और मामले की जानकारी परिजनों को दी। बच्ची ने अपनी प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत परिजनों से की थी। बताया जाता है कि नाबालिग लड़का स्थानीय स्कूल की कक्षा सात का छात्र है।

एमजीएम अधीक्षक को अब तक नहीं है मामले की जानकारी


इस मामले की जानकारी एमजीएम अस्पताल के अधीक्षक डॉ. संजय कुमार को अब तक नहीं है। मंगलवार की शाम बच्ची के संबंध में उनसे पूछने पर बताया कि वे इस बारे में कुछ नहीं जानते हैं। नाबालिग को पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। पिता ने नाबालिग पर उसकी बच्ची संग दुष्कर्म करने का अारोप लगाया था। बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

अारोपी बोला- खटिया से उतरने के दौरान बच्ची को लगी चोट

थाना प्रभारी काजल कुमार दुबे ने बताया कि नाबालिग ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने से इनकार कर दिया है। उसका कहना है कि बच्ची को खटिया से चोट लगी है। खटिया से उतरने के दौरान बच्ची का पैर फंस गया था। इसी दौरान उसे चोट लगी। नाबालिग का कहना है कि वह बच्ची और एक बच्चे को अपने घर साथ खेलने के लिए लाया था। दोनों खटिया पर खेल रहे थे।

बाेड़ाम थाने की पुलिस ने आरोपी को भेजा रिमांड होम

मामले की छानबीन करती पुलिस।

X
Jamshedpur News - in mirajadih a minor boy was arrested for raping a three and a half year old girl

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना