जो छात्र नियमित स्कूल नहीं आ रहे हैं उनके परिजनों को सूचित करें : प्रदीप

Jamshedpur News - पटमदा| पटमदा व बोड़ाम प्रखंडों के सभी स्कूलों में शुक्रवार को शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार अभिभावक शिक्षक संघ...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:50 AM IST
Patamda News - inform relatives of students who are not coming to regular school pradeep
पटमदा| पटमदा व बोड़ाम प्रखंडों के सभी स्कूलों में शुक्रवार को शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार अभिभावक शिक्षक संघ दिवस मनाया गया। इस दौरान स्कूलों में विद्यालय के अध्यक्ष, एसएमसी अध्यक्ष, ग्राम प्रधान, जनप्रतिनिधि, बुद्धिजीवी, शिक्षाप्रेमी व स्कूलों के शिक्षकों की बैठक आयोजित हुई, जिसमें स्कूलों के पठन पाठन, साफ सफाई, बागवानी मिशन अादि के बारे में चर्चा की गई। लेकड़ो प्राथमिक विद्यालय में संबोधित करते हुए पूर्व जिला पार्षद प्रदीप बेसरा ने कहा अभिभावक अपने बच्चों को नियमित स्कूल में भेजे। इस दौरान लेकड़ो प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक सुधीर चंद्र मुर्मु, गुलांची बेसरा, भोलानाथ बेसरा, आदि उपस्थित थे। दूसरी ओर पटमदा के जोड़सा, लावा, चुड़दा, राखडीह, गाड़ीग्राम समेत अन्य स्कूलों में भी बैठके आयोजित की गई।

चांडिल : न्यू मोटर व्हीकल एक्ट, लोगों को कर रही परेशान : पप्पू वर्मा

चांडिल| वर्तमान भाजपा सरकार वाहन जांच अभियान के नाम पर गरीब जनता से वसूली करने का काम बंद करें। बेवजह जनता को लूटने का काम ना करें । यह बातें झामुमो के केंद्रीय सदस्य पप्पू वर्मा ने जयदा में शुक्रवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कही। इससे अाम जनता परेशान है। इसके अलावा पप्पू वर्मा ने कहा कि 14 सितंबर शनिवार को सरायकेला में आयोजित होने वाली बदलाव यात्रा में झामुमो के केंद्रीय उपाध्यक्ष सविता महतो के नेतृत्व में हजारों की संख्या में ईचागढ़ विधानसभा से कार्यकर्ता रवाना होंगे।

X
Patamda News - inform relatives of students who are not coming to regular school pradeep
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना