टाटानगर स्टेशन पर आईआरसीटीसी की महिला अधिकारी को आरपीएफ ने घंटों थाना में बैठाया

Jamshedpur News - नाॅर्दन रेलवे के नागोर स्टेशन पर इंटर लॉक वर्क को लेकर जनवरी में दो से तीन दिन का ब्लॉक लिया है। इसके तहत 4 व 11 जनवरी...

Dec 04, 2019, 09:07 AM IST
नाॅर्दन रेलवे के नागोर स्टेशन पर इंटर लॉक वर्क को लेकर जनवरी में दो से तीन दिन का ब्लॉक लिया है। इसके तहत 4 व 11 जनवरी को टाटा जम्मूतवी एक्सप्रेस रद्द रहेगी, जबकि जम्मूतवी टाटा एक्सप्रेस 7 व 14 जनवरी को रद्द रहेगी।वहीं, नीलांचल एक्सप्रेस अप 10 जनवरी अाैर नीलांचल एक्सप्रेस डाउन 14 जनवरी को रद्द की गई है। उक्त आदेश मंगलवार की देर शाम टाटानगर पहुंचा।

पुराना फुट ओवरब्रिज पर खड़ा रहने और फोटो खींचने को लेकर विवाद

मंडल के वरीय अधिकारी का फोन आने पर महिला को छोड़ा गया

सिटी रिपोर्टर | जमशेदपुर

टाटानगर स्टेशन पर मंगलवार की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे आईआरसीटीसी की एक महिला अधिकारी को लगभग तीन घंटे तक टाटानगर आरपीएफ पोस्ट में बैठाकर रखा गया। दरअसल स्टेशन के पुराना फुट ओवर ब्रिज पर काफी ज्यादा भीड़ हो गई थी। उसी समय इस्पात एक्सप्रेस टाटानगर पहुंची थी। इसी दौरान उक्त महिला अधिकारी एफअाेबी पर खड़ा होकर प्लेटफाॅर्म का नजारा देख रही थी और कुछ फोटो भी माेबाइल से कैद कर रही थी। इसी दौरान ब्रिज पर भीड़ होता देख आरपीएफ के ऑन डयूटी सिपाही वहां पहुंचे और बिना मतलब के एफओबी के किनारे खड़े कुछ यात्रियों को भगाना शुरू कर दिया। इसी क्रम में आरपीएफ ने उक्त महिला अधिकारी को भी हटने को कहा, परंतु वह डट गई और नहीं हटने की बात कही। धीेरे-धीरे यात्रियों की भीड़ जमा हो गई।बाद में आरपीएफ महिला पुलिस कर्मियों को बुलाया और उन्हें पोस्ट में ले जाकर बैठा दिया। शाम लगभग साढ़े पांच बजे के आसपास मंडल के वरीय अधिकारियों का फोन स्थानीय रेल अधिकारियों को गया। इसके बाद स्थानीय रेल अधिकारियों ने उक्त महिला अधिकारी को पोस्ट से छुड़वाया। उक्त अधिकारी आईआरसीटीसी की खानपान विभाग में नियुक्त हैं। उनके अनुसार वह प्लेटफाॅर्म का निरीक्षण कर रही थी। इधर, टाटानगर आरपीएफ के अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं।

जनवरी में दो दिन रद्द रहेगी जम्मूतवी और नीलांचल

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना