विज्ञापन

गुंडागर्दी / बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर काटी अंगुलियां, पुलिस ने उल्टे दबंगों का सपोर्ट किया, भीड़ ने किया पथराव

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 11:42 AM IST


कदमा पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करती हुई। कदमा पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करती हुई।
X
कदमा पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करती हुई।कदमा पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करती हुई।
  • comment

  • आम आदमी पार्टी के नेता व सिक्यूरिटी एजेंसी संचालक के बेटे पर हमला, गंभीर, तीनों आरोपी गिरफ्तार 

जमशेदपुर. कदमा थाना के भाटिया बस्ती मंदिर पथ रंजीत स्टोर के पास सोमवार शाम तीन युवकों ने सरेआम आम आदमी पार्टी के नेता व सिक्यूरिटी एजेंसी संचालक कमलेश उपाध्याय के बेटे अविनाश उपाध्याय की पिटायी कर चापड़ से हमला कर दिया। आशीष की दाहिने हाथ की तीन अंगुलियां कट गई। वारदात के बाद बस्तीवासी जुट गए। लोगों के आक्रोश को देख दो युवक एक घर में घुस गए, जबकि एक साथी फरार हो गया। 

घाटल को टीएमएच में कराया भर्ती, स्थिति गंभीर

  1. इधर, लोगों ने घायल अविनाश को टीएमएच में भर्ती कराया, जहां उनकी गंभीर स्थिति बनी हुई है। गुस्साये लोगों ने पुलिस पर हमलावरों को बचाने का आरोप लगाते हुए पथराव कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने उनपर लाठी भांजी। करीब तीन घंटे हंगामा चला। पिता का आरोप है कि आरोपी बेटी के साथ छेड़खानी करते थे। बेटे ने इसका विरोध किया था। उसी का बदला लेने के लिए घटना को अंजाम दिया। जानकारी मिलने पर डीएसपी (हेड क्वार्टर टू) अरविंद कुमार, कदमा थाना प्रभारी जितेन्द्र ठाकुर पहुंचे। इसके अलावा क्यूआरटी की पुलिस बल की भी तैनाती की गई। भीड़ हटने के बाद पुलिस ने घर में छिपे युवक स्टीफन फ्रांसिस (कदमा रासबिहारी पथ), आशीष टकला उर्फ बाबा और सुजीत पांडेय को गिरफ्तार कर थाना ले गई। जहां पुलिस पूछताछ कर रही है। तीनों युवक शातिर अपराधी हैं। बेटे पर हमले से आहत आप नेता कमलेश घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे। बेटे की हालत सुन उनका रो -रो कर बुरा हाल था। इधर, इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। इधर, पुलिस के अनुसार आपसी विवाद में घटना घटी है। 

  2. पुलिस बोली-आपसी विवाद में मारपीट हुई

    डीएसपी ( हेड क्वार्टर टू) अरविंद कुमार ने बताया कि आपसी विवाद में मारपीट हुई। चापड़ से हमला करने पर युवक की अंगुली कट गई। तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक शातिर बदमाश हैं।  
     

  3. पिता का आरोप: थाने में छेड़खानी की शिकायत भी की थी, लेकिन पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

    कमलेश उपाध्याय ने बताया-बेटा दो दिनों पूर्व ही आसनसोल से लौटा है। वह आसनसोल में सिक्युरिटी एंजेसी चलाता है। स्टीफन फ्रांसिस अक्सर बेटी के साथ छेड़खानी करता था। जिसका बेटा ने विरोध किया था। कदमा थाना में शिकायत भी की थी। फ्रांसिस शातिर अपराधी है। सोमवार शाम बेटा सरस्वती पूजा का पंडाल देखने जा रहा था। इसी दौरान बेटे पर चापड़ से सरेआम हमला कर दिया। दाहिने हाथ की तीन अंगुली कट गई। 

  4. एएसआई संजय के साथ स्टीफन का संबंध

    कमलेश ने बताया एएसआई संजय यादव का स्टीफन फ्रांसिस के साथ सांठगांठ है। इसी कारण पुलिस ने अबतक उसे गिरफ्तार नहीं किया। छापामारी होने पर एएसआई इसकी जानकारी स्टीफन दे देते थे। उन्होंने कहा कि हमलावर उनकी भी हत्या के फिराक में हैं। खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है तो वे खुद आत्महत्या कर लेंगे। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन