Jamshedpur Jharkhand News: पुष्पा की अर्थी निकली तो रो पड़ा पूरा शहर, महिलाओं ने कहा- वो हमारी सुख-दु:ख की साथी थी, हर व्यक्ति की आंखें थी नम, लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि पुष्पा नहीं रहीं / Jamshedpur Jharkhand News: पुष्पा की अर्थी निकली तो रो पड़ा पूरा शहर, महिलाओं ने कहा- वो हमारी सुख-दु:ख की साथी थी, हर व्यक्ति की आंखें थी नम, लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि पुष्पा नहीं रहीं

इस वजह से हुई महिला की दर्दनाक मौत

Bhaskar News

Feb 11, 2019, 10:16 AM IST
Jamshedpur Jharkhand News Pushpa Singh funeral IN Jamshedpur

जमशेदपुर ( Jamshedpur Jharkhand News। सोनारी महानंद अपार्टमेंट में रहने वाली पुष्पा सिंह के शव के पोस्टमार्टम के बाद रविवार को बिष्टुपुर स्थित पार्वती घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। बेंगलुरु में रहने वाले उनके बेटे राज और बनारस से उनके परिवार वालों के आने के बाद अंतिम संस्कार किया गया।

पुुष्पा सिंह को उनके पति अखिलेश सिंह ने मुखाग्नि दी। इससे पहले पुष्पा सिंह का शव जैसे ही रविवार को पोस्टमार्टम के बाद महानंद अपार्टमेंट पहुंचा आसपास में रहने वाले हर व्यक्ति की आंखें नम हो गईं। लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि मृदुभाषी पुष्पा सिंह नहीं रहीं। उनके अपार्टमेंट में रहने वाली महिलाओं ने कहा कि वह काफी मिलनसार थी, सभी के सुख-दु:ख में साथ रहती थी।

ऐसे हुआ था ये हादसा
मालूम हो कि पुष्पा सिंह सोनारी से कदमा अपने रिश्तेदार के घर पूजा का प्रसाद पहुंचाने स्कूटी से जा रही थी। इसी क्रम में सोनारी डी रोड के पास स्विफ्ट कार (जे एट05एजी -4249) ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। पुष्पा सिंह के पति अखिलेश सिंह ने कार चला रही संगीता सरकार के खिलाफ लिखित शिकायत थाने में की है।





X
Jamshedpur Jharkhand News Pushpa Singh funeral IN Jamshedpur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना